Poco F1 को खरीदें 3,500 रुपए की छूट के साथ, आज आख़िरी मौका
Poco F1 को खरीदें 3,500 रुपए की छूट के साथ, आज आख़िरी मौका
Share:

 

शाओमी द्वारा फ्लिपकार्ट, Mi Home Store, Mi ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर पर Poco Days सेल का आयोजन किया है. बता दें कि 12 मार्च से लेकर 16 मार्च तक आयोजित यह सेल आयोजित की गई है. आज इस सेल का अंतिम दिन है और फोन आप भारी मात्रा में छूट के साथ खरीद सकते हैं. बताया जा रहा है कि ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा देने के लिए कंपनी ने ICICI बैंक के साथ साझेदारी भी की है. 

ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से स्मार्टफोन खरीदने पर सीधे तौर पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यहां आपको पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने का भी ऑफर भी मिलेगा. इसके साथ आपको 2,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी  मिलेगा. इस तरह से आप कुल 3500 रु की छूट पा सकते हैं. 

Poco F1 के बारे में जानिए....

F1 के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो इसमें 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस नौच वाली डिस्प्ले है और इसकी स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2310×1080 पिक्सल का है. साथ ही यह स्मार्टफोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ आपको इस सेल में मिलेगा और इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 845 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा रहा है. बैटरी बैकअप के लिये 4000 mAh की बड़ी बैटरी इसमें आपको मिलेगी. कैमरा की बात करें तो इसमें फ़ोन के बैक पर डुअल कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. जिसमे 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और जुगलबंदी के लिए 5 मेगापिक्सल वाला सेंसर दिया हैं. सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376 सेंसर उपलब्ध कराया जा रहा हैं. 

 

मुफ्त में JIO दे रही डाटा, ऐसे करें चेक आपको मिला या नहीं ?

JIO ने फिर मार ली बाजी, डाउनलोडिंग स्पीड में रही सबसे अव्वल

BSNL फ्री दे रही ब्रॉडबैंड सुविधा, हर दिन मिलेगा 5 जीबी इंटरनेट और भी बहुत कुछ

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -