रोज 70 करोड़ यूजर्स ले सकेंगे मजा, Facebook ने पेश किया Gaming Tab

रोज 70 करोड़ यूजर्स ले सकेंगे मजा, Facebook ने पेश किया Gaming Tab

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Facebook द्वारा अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक नया टूल पेश किया गया है. आपको बता दें कि कंपनी द्वारा गेमिंग के शौकिन यूजर्स के लिए Gaming Tab को लॉन्च किया गया है. वहीं फेसबुक अपने यूजर्स को बांधे रखने के लिए अपने प्लैटफॉर्म पर कोई भी ऐसी चीज को नहीं छोड़ना चाहती है, जिसके कारण यूजर्स अन्य किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चले जाए. 

फेसबुक के मेन नेविगेशन पेज पर यूजर्स को अब गेम का एक अलग सेक्शन दिखेगा. साथ ही बता दें कि यूजर्स यहां से गेमिंग पेज पर डायरेक्ट भी जा सकेंगे. गेमिंग पेज पर यूजर्स के लिए कई इंटरेस्टिंग गेम का ऑप्शन मिल रहा ही. इसकी खास बात यह है कि आप इन गेम्स को अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन भी खेल सकते हैं. इससे आप एक अच्छा समय भी काट सकते है. 

बता दें कि यूजर्स को गेम के पॉपुलर ग्रुप्स को फॉलो करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस नए टैब में अपने पसंद के हिसाब से गेम से जुड़ें ढेर सारे नए कॉन्टैक्ट को ढूंढने में भी यूजर्स को मदद मिलेगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस नए टैब में यूजर्स को टॉप स्ट्रीमर्स और गेम पब्लिशर्स के वीडियो और कई दूसरे ग्रुप्स के अपडेट्स दिए जा रहे है. एक आंकड़ा यह भी सामने आया है, कंपनी ने बताया कि दुनिया में लगभग 700 मिलियन यानी 70 करोड़ यूजर्स रोज वीडियो गेम खेल सकेंगे. जबकि इसे अब रोलआउट भी कर दिया गया है. 

 

2 सेल में Redmi Note 7 ने मचाया यहलाका, तीसरी सेल की डेट भी हुई फाइनल

Zenfon Max Pro M2 में आया धाकड़ अपडेट, जानिए कैसे करें चेक ?

ASUS का डबल धमाल, एक साथ पेश किए कई फीचर्स से लैस धाँसू स्मार्टफोन

JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा