इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार
इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार
Share:

इंदौर: गुरुवार को तिलक नगर इलाके में बाइक चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। दस चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद की और उनसे ऐसे अन्य अपराधों के लिए पूछताछ की जा रही है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर, एएसपी राजेश रघुवंशी और सीएसपी अनिल सिंह राठौर ने तिलक नगर और कनाडिया थाने की एक टीम का गठन किया, ताकि क्षेत्र में बाइक लिफ्टिंग में लिप्त लोगों पर नजर रखी जा सके।

टीम उस मामले पर काम कर रही थी जब एक टिप-ऑफ प्राप्त हुई थी कि दो व्यक्तियों को स्कीम नंबर 140 में देखा गया था और एक चोरी की बाइक बेचने के लिए सेट किया गया था। पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की और महू के समीर कुरैशी और शहर के खजराना इलाके के अरसलान नाम के दो आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों के पास से चोरी की बाइक भी जब्त की गई।

आरोपियों ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने साथी फैजान के साथ शहर के जूनी इंदौर, राऊ, एमआईजी, अन्नपूर्णा, संयोगितागंज, पलासिया और तिलक नगर इलाके से बाइक चुराई थी। आरोपी द्वारा दी गई लीड के बाद पुलिस ने तीसरे आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया। बाद में आरोपियों से 10 बाइक जब्त की गईं। पुलिस बाइक मालिकों को सूचित कर रही है और आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है।

युवती ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो दरिंदे ने हथियार से निकाल दी दोनों आंखें, हालत गंभीर

केरल स्वर्ण तस्करी केस: विशेष अदालत ने छह दिन बढ़ाई शिवशंकर की हिरासत

पूनम पांडे के फोटोशूट को लेकर गोवा पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -