इंदौर मंदिर हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे कमलनाथ, कुछ देर में पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते
इंदौर मंदिर हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे कमलनाथ, कुछ देर में पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने इंदौर के एप्पल हॉस्पिटल पहुंचकर बेलेश्वर महादेव मंदिर दुर्घटना में चोटिल हुए व्यक्तियों से मुलाकात की एवं सभी का कुशलक्षेम जाना। इस के चलते उनके साथ शहर कांग्रेस के पदाधिकारी भी थे। वही केंद्रीय मंत्री फगन सिंह कुलस्ते बेलेश्वर महादेव मंदिर हादसे में दिवंगतों के परिवारजनों से मिलने सिंधी कॉलोनी, खत्री परिवार एवं पटेल नगर में केसु भाई पटेल के निवास पर मुलाकात करने कुछ ही देर में पहुंचेंगे।

आपको बता दें कि रामनवमी पर स्नेह नगर के पटेल नगर के बेलेश्वर महादेव मंदिर में बनी बावड़ी की छत धंसने की वजह से 50 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए थे। पहले दिन रेस्क्यू कर 18 व्यक्तियों की जान बचाई गई थी। मगर 36 लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई थी। सेना, एनडीआरएफ एवं नगर निगम ने करीब 26 घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन चलाया था। वही सेना को घटना के लगभग 12 घंटे के बाद रेस्क्यू के लिए बुलाया गया था।

वही बता दे कि अपनों को गंवाने वाले कुछ परिवारों ने मृतकों के अंग दान की पहल की है। परिवारों के इस फैसले का अफसरों एवं लोगों ने खूब स्वागत किया है। अंगदान के लिए काम करने वाले मुस्कान ग्रुप ने पीड़ित परिवारों के इस कदम की जमकर प्रशंसा की है। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना की तहकीकात के आदेश दिए हैं। 

CM के कार्यक्रम में पहुंचते ही गिरने लगे ओले, कुर्सियां ले लेकर भागे कार्यकर्ता

जवान बेटे की मौत से सदमे में पहुंचा पिता, उठा लिया ये खौफनाक कदम

एक बार फिर भूकंप के झटकों से डोली धरती, अंडमान-निकोबार आइलैंड में आया तेज भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -