CM के कार्यक्रम में पहुंचते ही गिरने लगे ओले, कुर्सियां ले लेकर भागे कार्यकर्ता
CM के कार्यक्रम में पहुंचते ही गिरने लगे ओले, कुर्सियां ले लेकर भागे कार्यकर्ता
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को संभाग स्तरीय समारोह को संबोधित करने अजमेर पहुंचे। मगर कार्यक्रम स्थल मुख्यमंत्री के पहुंचते ही तेज वर्षा होने लगी एवं ओले गिरने लगे। इस के चलते कांग्रेस के कार्यकर्ता जिन कुर्सियों पर बैठे थे, उन्हें ही छाता बनाकर वहां से रवाना हो गए। यह पूरी घटना सीएम की उपस्थिति में ही चलती रही। यह देख आनन-फानन में कुछ नेता कार्यक्रम स्थल के गेट पर पहुंचे तथा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। लेकिन, कार्यकर्ता नहीं रुके। 

वही इसके चलते कार्यकर्ताओं ने सड़क पर लगे बैनर पोस्टर भी फाड़ दिए। मगर, भारी बरसात के बीच ही अशोक गहलोत ने संबोधन जारी रखा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं इस बात को लेकर प्रशंसा भी की। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने समारोह को आगे संबोधित करते हुए कहा, राज्य की राजस्थान सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जनता एक बार फिर राजस्थान की सत्ता कांग्रेस को सौंपना चाहती है। अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बारी है कि वह जनता के बीच जाएं तथा कांग्रेस सरकार की सफलताओं को बताएं। इसके चलते प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़, कांग्रेस के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

वही कार्यक्रम के पश्चात् मीडिया से चर्चा करते हुए गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन काल में संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। परिणाम देश का संविधान और लोकतंत्र अब खतरे में है। राहुल गांधी ने जिस प्रकार से अडाणी का मुद्दा उठाया है, उसका सरकार को जवाब देना चाहिए था। लेकिन, संसद में जवाब नहीं दिया एवं उन्हें संसद की सदस्यता से ही बाहर कर दिया। आगे गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने हिंदू राष्ट्र बनाए जाने की बात कहीं, तो पंजाब में अमृतपाल खालिस्तान की बात कर रहा है। देश के हालात निरंतर चिंताजनक होती जा रही है। आज कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी बरसात के बीच भी कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे रहे। यह इस बात का संकेत है कि जनता अब भाजपा को नकार रही है। वहीं, तेज वर्षा के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता एक तरफ जहां बारिश से बचने के लिए कुर्सियां को उल्टा कर बारिश से बच रहे थे, तो वहीं एक कार्यकर्ता ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि जिस प्रकार से यह कुर्सियां उल्टी हुई हैं, उसी प्रकार यह सरकार भी उलट चुकी है। तत्पश्चात, कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना आरम्भ कर दिया। 

जवान बेटे की मौत से सदमे में पहुंचा पिता, उठा लिया ये खौफनाक कदम

आज मध्य प्रदेश को मिल जाएगी पहली वंदे भारत ट्रेन, जानिए क्या होगा इसका समय

गोल्ड से लेकर LPG तक की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, आम जनता की जेब पर पड़ सकता है भारी असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -