चार्टर्ड बस ने मारी स्कूली बस को जोरदार टक्कर, ड्राइवर के साथ बच्चों का हुआ ये हाल
चार्टर्ड बस ने मारी स्कूली बस को जोरदार टक्कर, ड्राइवर के साथ बच्चों का हुआ ये हाल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ राजीव गांधी चौराहे के पास सोमवार प्रातः एक स्कूल बस दुर्घटना की शिकार हो गई। प्रातः एक यात्री बस ने मां विहार कॉलोनी के गेट पर खड़ी सत्यसाईं स्कूल की बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस खंभे से टकराकर वहां खड़े ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में बस का ड्राइवर, हेल्पर एवं असिस्टेंट चोटिल हो गया है। वहीं, कुछ छात्रों के चोटिल होने की भी खबर है। 

मां विहार कॉलोनी के गेट पर स्कूली स्टूडेंट को लेने पहुंची सत्यसाईं स्कूल की बस को पीछे से आ रही चार्टर्ड बस ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ड्राइवर, हेल्पर एवं असिस्टेंट, छात्र और परिजन चोटिल हुए हैं। सबको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। चार्टर्ड बस द्वारा स्कूल बस को मारी गई टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस सामने खड़े एक ट्रक में जा घुसी। कहा जा रहा है कि इस दुर्घटना में चार्टर्ड बस का कोई भी यात्री चोटिल नहीं हुआ है। यात्री बस इंदौर से रतलाम जा रही थी। ये हादसा प्रातः लगभग 7 बजे हुआ। सत्यसाईं स्कूल की बस मां विहार कॉलोनी के गेट पर स्टूडेंट को लेने के लिए खड़ी थी। 

वही इस बीच इंदौर-रतलाम चार्टर्ड बस ने पीछे से बस को टक्कर मार दी। बस में एक छात्रा एवं महिला केयर टेकर बैठे थे। दोनों के साथ ड्राइवर और हेल्पर को भी चोट आई है। छात्रा एवं केयर टेकर को चोइथराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर उपस्थित प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि यात्री बस बहुत तेज रफ्तार में थी। बस की टक्‍कर इतनी तेज थी कि स्‍कूल बस बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। दुर्घटना में चोटिल हुए लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

'कांग्रेस पहले इस देश को बैंकरप्ट करना चाहती थी लेकिन...', आचार्य प्रमोद कृष्णम के सस्पेंशन पर बोले सिंधिया

'कोई आए तो ठीक, न आए तो ठीक...', INDIA गठबंधन पर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा ऐलान

'ये पीएम मोदी की वजह से ही हो पाया..', कतर में मौत की सजा पाए पूर्व नौसैनिक लौटे भारत, एयरपोर्ट पर उतारते ही कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -