क्लिनिक में बॉयफ्रेंड संग संबंध बना रही थी लड़की, आ गए उसके दोनों भाई और...
क्लिनिक में बॉयफ्रेंड संग संबंध बना रही थी लड़की, आ गए उसके दोनों भाई और...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला इंदौर के श्रीनगर कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में यहाँ स्थित होम्योपैथिक क्लीनिक में काम करने वाली लड़की ने मौका पाकर अपने बॉयफ्रेंड को मिलने बुला लिया और उसके बाद दोनों वहां एक दूजे के साथ संबंध बनाने लगे लेकिन तभी युवती के भाई आ गए और उसके बाद जो हुआ सुनकर आप सभी का दिल दहल जाएगा. जी हाँ, बताया जा रहा है कि लड़की ने बॉयफ्रेंड को एक कमरे में बंद करके ताला लगा दिया और वहीं उसके भाई भी शटर के बाहर बैठ गए और उन्होंने कहा आज पापा का बर्थ डे है केक के साथ लड़के को भी काट देंगे.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर (मेन) का है जहाँ कॉलोनी में स्थित होम्योपैथिक डॉक्टर के क्लिनिक में काम करने वाली आनंद बाजार निवासी युवती की गणेश नगर निवासी वीरेंद्र उर्फ सौरभ से अफेयर चल रहा है. वहीं बीते शनिवार रात डॉक्टर क्लिनिक पर नहीं आए तो युवती ने सौरभ को कॉल कर मिलने बुला लिया और जैसे ही सौरभ क्लिनिक में घुसा, युवती के दो भाइयों ने देख लिया. उसके बाद युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाने लगी लेकिन उस दौरान उसके भाई वहां आ धमके. उसके बाद घबराई युवती ने सौरभ को कमरे में बंद कर लिया और उसके बाद भाइयों ने युवती को धमकाया और चाबी छीनकर सौरभ की हत्या करने की बात कही और दोनों भाई शटर के पास बैठ गए. इस दौरान सौरभ करीब एक घंटे तक ताला खुलने का इंतजार करता रहा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं जिस कमरे में सौरभ बंद था, वहां फोन रखा हुआ था तो सौरभ ने अपने मामा कैलाश को कॉल कर घटना बताई और उसके मामा दूसरे भांजे गौरव के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. उसके बाद उन्होंने कहा सौरभ की गलती नहीं है उसे लड़की ने बुलाया था, जिसकी मोबाइल में रिकॉर्डिंग भी है और यह सुनते ही भाइयों ने कहा बहन की गलती है तो उसे भी काट देंगे. वहीं काफी समय तक मामला थमा रहा और अंत में गौरव ने डायल-100 पर कॉल किया और पुलिस ने आकर उस लड़की के दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया.

65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...

50 हज़ार में बच्चा खरीदकर माँ बनना चाहती थी अविवाहित महिला, हुआ ऐसा अंजाम कि...

बिहार में भीड़ ने किया तांडव, चाचा-भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी का घर फूंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -