टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, कहा ऐसा शब्द की फैंस हुए हैरान
टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, कहा ऐसा शब्द की फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दिशा ने बॉलीवुड में मूवी एम एस धोनी से एंट्री की थी। उसके पश्चात् से वह कई मूवीज में बेहतरीन अभिनय करके प्रशंसकों का दिल जीतती दिखाई दी हैं। दिशा और टाइगर श्रॉफ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाओं का भाग बने रहते हैं। दिशा के जन्मदिन पर उनके स्पेशल फ्रेंड टाइगर ने उन्हे विलेन बोल डाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर एवं दिशा ने साथ में म्यूजिक वीडियो बेफिक्रे तथा फिल्म बागी 2 में साथ में काम किया है। दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को काफी पसंद आती है। दिशा के जन्मदिन पर टाइगर ने एक स्पेशल वीडियो साझा करके बर्थडे विश किया है। टाइगर ने दिशा के साथ डांस करते हुए वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए टाइगर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे विलेन। साथ ही हार्ट वाली इमोजी साझा किया है।

टाइगर के इस पोस्ट पर कई स्टार्स कमेंट करके दिशा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। दिशा की बहन ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा- हाहाहा द फ्लो। वहीं दिशा के प्रशंसकों को टाइगर के इस पोस्ट की प्रतीक्षा थी। एक फैन ने लिखा- इसी का इंतजार था। वहीं दूसरे ने फायर इमोजी पोस्ट की। टाइगर के इस पोस्ट को 11 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। दिशा पाटनी टाइगर के परिवार के बहुत क्लोज है। वह अक्सर उनकी मां आयशा श्रॉफ एवं बहन कृष्णा के साथ दिखाई देती हैं। दिशा के जन्मदिन पर टाइगर की मां आयशा ने स्पेशल पोस्ट साझा किया है। 

दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए KRK ने सलमान खान पर फिर कसा तंज, कहा- बूढ़े एक्टर्स के साथ...

सुशांत को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

राज कुंद्रा के चौकाने वाले खुलासों पर बहन रीना कुंद्रा ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -