खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रबंधक के ठिकानों पर लोकायुक्त ने मारा छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

Jul 08 2019 12:12 PM
खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रबंधक के ठिकानों पर लोकायुक्त ने मारा छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

इंदौर:  इंदौर लोकायुक्त ने सोमवार की सुबह मध्य प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम इंदौर के तत्कालीन प्रबंधक सलमान हैदर के चार ठिकानों पर रेड मारी है. लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्यवाही आय से अधिक संपत्ति के मामले में की है. बता दें सलमान हैदर अभी कटनी में पदस्थ हैं. लोकायुक्त पुलिस की चार टीमों ने सोमवार तड़के सलमान हैदर के चार ठिकानों पर छापा मारा. 

उल्लेखनीय है कि लोकायुक्त पुलिस को सलमान हैदर के पास आय से अधिक संपत्ति और कालाधन होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदर खाद्य आपूर्ति निगम इंदौर के प्रबंधक के तौर पर पदस्थ रह चुके हैं और फिलहाल वह कटनी में पोस्टेड हैं. आज सुबह 5 बजे लोकायुक्त की टीम सलमान हैदर के चार ठिकानों पर अचानक आ धमकी और कार्रवाई शुरू की. लोकायुक्त पुलिस ने सलमान हैदर के इंदौर समेत कटनी स्थित ठिकानों में भी छानबीन आरंभ कर दी है.

आपको बता दें कि लोकायुक्त पुलिस ने सलमान हैदर के इंदौर स्थित जिन चार ठिकानों पर छापेमारी आरंभ की है, उनमें इंदौर के पलसीकर चौराहा आदर्श पैथोलॉजी के ऊपर स्थित फ्लैट 202 बारगल अपार्टमेंट, कागदीपुरा के 69 मुस्कान अपार्टमेंट में सेकंड फ्लोर के फ्लैट नंबर 201, छात्रीपुरा के मकान नंबर 23 और फ्लैट नंबर 202 और मणिकबाग रोड इंदौर पर स्थित नंदनवन विजयनगर स्थित एक ठिकाना शामिल हैं. हैदर के सभी ठिकानों पर लगभग 50 अधिकारी और कर्मचारियों के साथ तलाशी ली जा रही है.

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की माँ का दुखद निधन, दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

क्या राहुल गाँधी की कुर्सी पर बैठेंगे ज्योतिरादित्य ? भोपाल में जोर शोर से उठी मांग

मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू, हंगामेदार रहने की संभावना