छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की माँ का दुखद निधन, दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की माँ का दुखद निधन, दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का लंबी बीमारी के बाद रविवार को निधन हो गया है. रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान उनके देहांत की खबर आई. जिसके बाद प्रदेश के सभी बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल के देहांत पर पूर्व सीएम रमन सिंह समेत गुंडरदेही विधायक कुंवर निषाद, विधायक देवेंद्र यादव, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव समेत कई बड़े नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर शोक संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा कि, 'श्रीमती बिन्देश्वरी बघेल जी के निधन समाचार से मन स्तब्ध है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों से स्थान दें एवं सभी परिजनों को इस वज्रपात में धैर्य प्रदान करें. इस दुखद घड़ी में हम सभी भूपेश बघेल जी एवं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.'

वहीं मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माताजी के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ,पिछले कुछ समय से वे अस्वस्थ थी।  परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।' आपको बता दें कि सीएम भूपेश बघेल के माताजी का पार्थिव शरीर भिलाई 3 निवास लाया जा चुका है, जहां भिलाई 3 मुक्तिधाम में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू, हंगामेदार रहने की संभावना

क्या कर्नाटक के सियासी नाटक के पीछे है कांग्रेस का हाथ ?

कांग्रेस अध्यक्ष को जलियांवाला बाग ट्रस्ट से हटाया जाए, इसके लिए विधेयक लाएगी केंद्र सरकार