पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न
पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न
Share:

आए दिन अपराध के गंभीर मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह न्यूजीलैंड का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में रिचर्ड मेकनायर नाम के आदमी पर यह आरोप लगा कि वो चाइल्ड पोर्नोग्राफी का लेन देन करता है जी हाँ, इस आरोप के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की, और साल भर बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के अनुसार रिचर्ड घोड़ों के खुरों में नाल लगाने का काम करता था और उसने अब अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जानकारी मिली है कि उसे तीन साल और पांच महीने की सजा हो गई है.

हाल ही में उसकी वकील शीला मैकरोन ने यह अपील की कि 'वो बचपन से ही काफी मुश्किल परिस्थितियों में बड़ा हुआ और उसकी कभी कोई इंटिमेट रिलेशनशिप नहीं रही है' इन बातों को सुनने के बाद जज मेरेलिना बर्नेट ने उसकी माफ़ी नज़रंदाज़ कर दी और उसके चरित्र अच्छा होने पर विश्वास नहीं किया इसी के साथ उन्होंने ये कहा कि 'रिचर्ड के बर्ताव की वजह से कोई और उन बच्चों का शोषण कर रहा है. सवाल उठता है कि क्या रिचर्ड ये समझता भी है कि चाइल्ड एब्यूज होता क्या है और उनको पोर्नोग्राफी का क्या अंजाम हो सकता है?'

आप सभी को बता दें कि रिचर्ड के ऊपर चाइल्ड पोर्नोग्राफी और बीस्टियलिटी (जानवरों के साथ रेप) के चार्जेज लगे हैं जो उसने किए हैं. वह एक ग्लोबल ग्रुप का मेंबर भी था जो चाइल्ड पोर्नोग्राफी का लेन देन करता था और उसके बदले अच्छी रकम लेता था.

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

गोलियां खाकर लम्बे समय तक संबंध बनाने को कहता था पति, पत्नी ने किया यह काण्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -