महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां
महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं ने आजकल जोर पकड़ लिया है और एक के बाद एक ऐसी घटनाए सामने आ रहीं हैं जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में आजमगढ़ की एक घटना सामने आई है. इस घटना में एक दलित महिला जिसके पति को जीआरपी ने करीब एक साल पहले चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया और फिर महिला को कमरे में बंद कर जबरदस्ती शराब पिलाई और निवस़्त्र कर पूरी रात कमरे में डांस कराया था. अब महिला ने कोर्ट के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करायी तो दबंग उसे मुकदमा वापस लेने के लिए लगातार धमकियां दे रहे है.

जी हाँ, इन दिनों पीड़ित पुलिस आफिस का चक्कर काट रही है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नही हुई है. खबरों के अनुसार एक बार फिर महिला ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है और मदद मांगी है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार एसपी कार्यालय पहुंची मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गजहड़ा गांव निवासी महिला का यह आरोप है कि 'साल 2015 में वह अपने ग्रामसभा से चुनाव लड़ी थी और तब से उसकी कुछ दबंगों से लड़ाई चल रही है. वह लोग मऊ में तैनात जीआरपी सिपाही के मिलकर साजिश कर रहे है और लगातार उसे धमकी दे रहीं हैं.

महिला ने बताया कि 'वहीं साजिश के तहत ही दिसंबर 2017 में उक्त सिपाही अपने कुछ साथियों के साथ मेरे घर आया और पति को मऊ भेजने के लिए कहा. उसके बाद 06 दिसंबर 2017 को मैं मेरा पति और दो बच्चे के मऊ गए जहाँ सिपाही ने हमे एक दुकान पर बुलाया. इसके बाद वह हमको सरायलखंसी थाना क्षेत्र में ले गया और वहां चार दिन तक एक कमरे में बंद कर दिया. इस बीच चोरी का आरोप लगाकर मेरे पति को जेल भेज दिया गया और मुझे एक कमरे में बंद कर सिपाही और उसके साथियों ने जबरदस्ती शराब पिलाई और निवस्त्र कर दिया इसके बाद उन लोगों ने मुझे पूरी रात मोबाइल पर गाना लगाकर निवस्त्र नचाया. इस दौरान मेरे साथ अश्लील हरकत की और बाद में मुझे धमकी देकर घर भेज दिया गया कि यदि मैंने जुबान खोली तो मेरे पूरे परिवार को बर्बाद कर देगे.'

कमरे में सो रही थी बहन, भाइयों की नियत हुई खराब और फिर..

गरबा खेलकर लौट रही थी लड़की, मिल गए दो लड़के और फिर...

10 रुपए का लालच देकर रोज करता था दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -