इंदौर: किराया नहीं दे पाई तो युवती को किडनैप कर किया सामूहिक दुष्कर्म

इंदौर: इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती का आरोप है कि वह नंदा नगर में मां के साथ रहती थी। जिस घर में वह रहती थी, उसमें रहने वाले तीन आरोपी खजराना इलाके के हैं। मकान खाली करने की बात को लेकर वे पीड़िता को धमकाते रहते थे। इसी वजह से आरोपी पीड़िता का अपहरण कर कार में ले गए और विजय नगर थाना क्षेत्र में बलात्कार किया।

विजयनगर पुलिस के अनुसार,  युवती ने आरोपी अकरम, अमजद और अजित के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शिकायत एक अनुसार कि वह नंदा नगर में किराए के मकान में रहती थी। आरोपियों ने किराया न देने की बात को लेकर पीड़िता को धमकाया था और उसका सामान घर से निकालकर सड़क पर फेंक दिया था। 

पीड़िता ने इस मामले को लेकर परदेसीपुरा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद भी आरोपियों ने किराया न देने की बात पर उसका किडनैप किया और उसे कार में विजयनगर क्षेत्र में ले जाकर कार में ही बलात्कार किया। बाद में उसे सुनसान मैदान में ले जाकर दो लोगों ने उससे फिर रेप किया। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

केरल HC ने इस कलाकार समेत अन्य की अग्रिम जमानत याचिका की ख़ारिज

अप्राकृतिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

2 साल की बच्ची संग कॉन्स्टेबल ने पार की हैवानियत की सभी हदें

Most Popular

- Sponsored Advert -