2 साल की बच्ची संग कॉन्स्टेबल ने पार की हैवानियत की सभी हदें
2 साल की बच्ची संग कॉन्स्टेबल ने पार की हैवानियत की सभी हदें
Share:

रायपुर: ​ छत्तीसगढ़ से हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले का है। यहाँ एक कॉन्स्टेबल ने दो साल की बच्ची के साथ जो किया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल उसने बच्ची को सिगरेट से जलाया, और साथ ही बच्ची पर पापा बोलने का भी दबाव डाला। इस मामले में अब आरोपी यानी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले के सामने आते ही आरोपी कॉन्स्टेबल को टर्मिनेट करने की प्रक्रिया भी आरम्भ हो चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने आज यानी शनिवार को जिले की पुलिस को वर्तमान में दुर्ग में तैनात आरोपी कॉन्स्टेबल को टर्मिनेट करने की प्रक्रिया शुरू करने का आदेश जारी कर दिया है। इस मामले में बात करते हुए बालोद जिले के एसपी जीतेंद्र मीणा ने बताया कि, 'बच्ची के शरीर को सिगरेट से जलाने वाले आरोपी कॉन्स्टेबल का नाम अविनाश राय है। उसको शनिवार सुबह के समय दुर्ग जिले से बालोद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, ''डीजीपी के निर्देश को मानते हुए कॉन्स्टेबल को टर्मिनेट करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ''आरोपी कॉन्स्टेबल बीते गुरुवार रात के समय बालोद गया हुआ था। इस दौरान वह पहले जहां किराये के मकान में रहता था, वहां भी गया। उसके बाद, आरोपी ने महिला की बच्ची के शरीर को सिगरेट से जला दिया और बार बार उसे कहने लगा कि मुझे पापा बोलो।'' इस मामले में पीड़िता की मां ने बीते शुक्रवार रात थाने में मामला दायर करवाया था। पुलिस का कहना है आरोपी दुर्ग जिले से है और इससे पहले उसकी पोस्टिंग बालोद जिले में थी।

1 नवम्बर से आम जनता के लिए खुल जाएंगे UP के नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व

इस वजह से याेगी सरकार ने अधिकारियों की छुट्टी पर लगाई रोक

विदेश सचिव श्रृंगला बोले- 'पेरिस-नीस में हुईं घटनाएं भयावह, फ्रांस के साथ है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -