Share:
अप्राकृतिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक
अप्राकृतिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

चंडीगढ़: हरियाणा के नूह जिले के फिरोजपुर झिरका के अंतर्गत आने वाले एक गांव में अप्राकृतिक संबंध स्थापित करने का विरोध करने पर एक पति ने दो बच्चों की मां (पत्नी) को 3 तलाक देकर हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ लिया। पीड़ित महिला ने इस मामले में राज्य के सीएम मनोहर लाल के नाम शिकायती पत्र भेजकर पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित महिला ने सीएम खट्टर के नाम भेजी शिकायत में इन्साफ की गुहार लगाते हुए कहा कि उसका निकाह साल 2010 में इलाही ज्योतरी थाना गोपालगढ़ जिला भरतपुर के निवासी के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के मुताबिक हुआ था।

महिला के मुताबिक, उसका पति व उसका परिवार दहेज की मांग को लेकर बार-बार प्रताडि़त करते थे। इस बीच मेरे दो बच्चे जन्मे, किन्तु पति व उसके परिवार का अत्याचार मेरे प्रति कम नहीं हुआ।  महिला ने बताया कि दो महीने पहले वह मजबूर होकर अपने मायके आ गई, उसके बाद 2 सितम्बर को उसका पति मायके आया और परिवार के लोग खेतों में होने की वजह से अकेली देखकर उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा।

महिला ने बताया कि मेरे द्वारा मासिक धर्म आने की बात कहने के बावजूद आरोपी ने जबरन उसके साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित किया। इस प्रकिया में मैं पूरी तरह टूट गई। पति ने दोबारा जबरदस्ती की। इंकार करने पर पति ने 3 तलाक दे दिया। पीड़ित महिला ने सीएम मनोहरलाल के नाम शिकायत भेज कर पति के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई कर इन्साफ देने की गुहार लगाई है। 

2 साल की बच्ची संग कॉन्स्टेबल ने पार की हैवानियत की सभी हदें

बिंगेश कोडियारी ने ड्रग पेडलर के अकाउंट में डाले थे कई रुपए

नए शो इमली में नजर आएंगी आस्था अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -