इंदौर : गर्भवती ने की ख़ुदकुशी
इंदौर : गर्भवती ने की ख़ुदकुशी
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में दिन प्रतिदिन नए नए मामलों का पर्दाफाश हो रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा ही एक मामला हमे इंदौर के ओम विहार कॉलोनी से प्राप्त हो रहा है. जहां पर एक मावा व्यापारी की पत्नी जो की गर्भवती थी उसने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. ऐसा पता चला है की वह दूसरा बच्चा नहीं चाहती थी। पुलिस ने बताया की उसका पहले से ही एक 10 माह का बच्चा है। मामले में एरोड्रम पुलिस जांच कर रही है। एरोड्रम पुलिस के अनुसार ओम विहार कॉलोनी निवासी पूनम (24) पति सौरभ कसेरा ने मंगलवार को जहर खाकर अपनी जान दे दी।

पूनम के ससुर ने कहा कि पूनम व सौरभ दूसरा बच्चा नहीं चाहते थे। तथा जब पूनम को गर्भ ठहर गया तो इन दोनों ने इसके लिए बड़ा गणपति स्थित गायनोलॉजिस्ट डॉ. चंद्रशी अग्रवाल से संपर्क किया व उन्होंने इन्हे गर्भपात से इंकार कर दिया. पूनम ने गर्भपात के लिए कुछ गोलियां भी खाई थी तथा जब उससे भी कुछ फायदा नही हुआ तो उसने मंगलवार को जहर खा लिया.

परिवार के लोग तुरंत ही पूनम को CHL हॉस्पिटल लेकर गए जहां पर पूनम ने दम तोड़ दिया. सौरभ ने कहा कि में भी नही चाहता था कि दूसरा बच्चा हो हालांकि वह अंत समय तक पत्नी को धैर्य बंधाता रहा। परन्तु उसने अंत में जहर को खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -