इंदौर में चाकू मारकर हुई ड्राइवर की हत्या

Oct 24 2020 12:37 PM
इंदौर में चाकू मारकर हुई ड्राइवर की हत्या

इंदौर: हाल ही में अपराध का नया मामला इंदौर से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के जवाहर टेकरी पर बीते शुक्रवार रात 30 वर्षीय जावेद शाह की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक जावेद लोडिंग वाहन चलाने और कांच कारखाना में मोल्डिंग का काम करता था। इस मामले में पुलिस ने कारखाना संचालक लतिफ और उसके बेटे सहित चार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है अब तक हत्या का मामला स्पष्ट नहीं हुआ है।

चंदननगर थाना TI योगेशसिंह तोमर का कहना है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाएगा। इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा चोइथराम अस्पताल से देर रात सूचना मिली थी कि चंदूवाला रोड़ निवासी 30 वर्षीय जावेद पिता जाकिर शाह को गंभीर अवस्था में लाया गया है। वहीं डॉक्टर ने चेकअप किया और फिर बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। वहीं लोगों ने यह भी बताया है कि जावेद के ऊपर कांच गिरने से वह घायल हो गया था।

TI योगेशसिंह तोमर को शरीर के जख्म और सिर की चोट देखकर शक हुआ और पहचान गए कि उसकी हत्या हुई है। अब पुलिस ने शव पीएम रुम भिजवा दिया है और संदेहियों की तलाश शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि लतिफ को पाटनीपुरा क्षेत्र से उस वक्त पकड़ लिया जब वो घर पर ताला लगाकर भाग रहा था। उसने पूछताछ में यह माना है कि नशे में चाकू मारकर उसी ने हत्या की है। अब पुलिस इस मामले में आगे की जांच करने जा रही है।

करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन

अमेरिकी चुनाव 2020 पर एलन लिक्टमैन की भविष्यवाणी

पीएम मोदी ने शुरू की 'किसान सूर्योदय योजना', हार्ट अस्पताल और गिरनार रोपवे का किया उद्घाटन