प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार
Share:

इंदौर: इंजीनियर प्रेमिका की गला रेतकर हत्या करने वाले इंजीनियर को ग्वालटोली पुलिस ने मंगलवार रात एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि वह रिश्तेदार की मदद से बड़नगर में छिपा था और उसने आत्महत्या की कोशिश भी की, जिस पर उसे उज्जैन के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें कि बुधवार दोपहर उसे एमवाय अस्पताल लाया गया। इस दौरान रोशनी के परिजन ने रौनक के पिता की पिटाई कर दी।

मिशन 2019: इस बार विपक्ष के किले से चुनावी शंख फूकेंगे पीएम मोदी, 16 दिसंबर को करेंगे जनसभा

वहीं टीआई आरके सिंह के अनुसार आरोपी रौनक दुबे निवासी सुदामा नगर ने मंगलवार रात 8.30 बजे कॉर्पोरेट हाउस की दूसरी मंजिल पर रोशनी अग्रवाल निवासी विंध्याचल नगर की गला रेतकर हत्या कर दी थी, घटना के बाद रौनक इमारत से कूदा और बाइक लेकर भाग गया। वह मामा के लड़के पार्थ जोशी और अन्य रिश्तेदार की मदद से उज्जैन चला गया। यहां बता दें कि वह रात में बड़नगर पहुंचा और कमरा लेकर रुक गया। उसने टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश की है। वहीं रिश्तेदार ने मामा को कॉल कर पूरी घटना बताई। उस वक्त मामा पुलिस हिरासत में बैठा हुआ था। पुलिस ने उस नंबर पर कॉल किया तो वह होटल के मैनेजर का निकला। टीआई ने बड़नगर टीआई को खबर की और आरोपी को पकड़ लिया।

योगी ऐसे ही जाती बताते रहें, सपा को लाभ मिलता जाएगा - अखिलेश यादव

इसके साथ ही आरोपी ने पूछताछ में बताया कि रोशनी और उसमें दोस्ती थी। करीब तीन महीने पूर्व रोशनी से शादी की चर्चा चली थी। परिजन ने रिश्ता भी तय कर दिया लेकिन उसके शादी के बाद विदेश जाने की बात पर रोशनी के परिजन ने शादी से इंकार कर दिया। रौनक इस बात से गुस्सा था। रोशनी ने बात करना भी बंद दिया था। दिन में उसने रोशनी को मैसेज और कॉल भी किए थे लेकिन रोशनी ने जवाब नहीं दिया। ऑफिस से छुट्टी होने पर रौनक बात करने के बहाने आया और गला रेत दिया।


खबरें और भी

सुषमा स्वराज की ललकार, जम्मू कश्मीर में अवैध कब्जे वाले इलाकों को फ़ौरन खाली करे पाकिस्तान

विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद, गुरुवार को भाजपा सांसदों को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी,

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के लिए साहू और बघेल में चल रही जोर अजमाइश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -