इंदौर: इंजीनियर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या
इंदौर: इंजीनियर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या
Share:

इंदौर: इंजीनियर ने मंगलवार शाम अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक बता दें कि युवक घटना के बाद बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी बाइक लेकर भाग गया। वहीं बता दें कि दोनों का तीन महीने पर रिश्ता तय हुआ था। दोनों साथ में एक साथ निजी कंपनी में काम करते थे।

मद्रास हाईकोर्ट ने रिटायरमेंट के समय सैनिक के जम्मू-कश्मीर ट्रांसफर पर लगाई रोक

इसके साथ ही बता दें कि प्रेमी शादी के बाद पत्नी को छोड़कर तीन साल के लिए विदेश जाना जाहता था और बिना पत्नी के विदेश जाने को लेकर दोनों परिवार में विवाद हो गया था। बता दें कि कुछ दिनों पहले युवती के परिजन ने शादी करने के इंकार कर दिया था। इसके बाद से प्रेमी युगल में विवाद चल रहा था। दोनों घटना के कुछ घंटों पहले ऑफिस की बिल्डिंग के कॉरिडोर में खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था।

सुरक्षाबलों के खिलाफ हो रहे आतंकी हमले, गृहमंत्रालय की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

वहीं छोटी ग्वाल टोली पुलिस के अनुसार बता दें मृतक का नाम रोशनी अग्रवाल 26 साल निवासी विंध्याचंल नगर एयरपोर्ट रोड़ है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि रोशनी के पिता का पान सुपारी का व्यवसाय है। उनकी बड़ी बेटी अंजलि की सनावद में शादी हो चुकी है। वहीं छोटी बेटी रोशनी कॉरपोरेट सेंटर के चौथी मंजिल स्थित इनोआई टेक्नोलॉजी नामक कंपनी में नौकरी करती है। वह कंपनी में क्वालिटी चेक इंजीनियर के पद पर पदस्थ थी। बता दें कि उसकी तीन महीने पहले कंपनी में काम करने वाले रौनक दुबे निवासी सुदामा नगर से दोस्ती हुई थी। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


खबरें और भी

दो खालिस्तान समर्थकों को महाराष्ट्र एटीएस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में घुटने लगा दम, समग्र वायु गुणवत्ता 404 दर्ज किया गया

संत गोपालदास की माँ ने सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -