तांत्रिक के चक्कर में खो बैठे बेटी को
तांत्रिक के चक्कर में खो बैठे बेटी को
Share:

इंदौर: इस आधुनिक युग में भी लोग कथित तांत्रिकांओ के चक्कर में पड़े रहकर न केवल अपना जीवन बर्बाद करते रहते है वहीं जान तक गंवा देते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार टिगारिया बादशाह क्षेत्र की रहने वाली रानी मौर्य की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उसके परिजनों ने उसे कई चिकित्सकों को दिखाया, लेकिन उसका स्वास्थ्य ठीक होने का नाम नहीं ले रहा था। किसी ने रानी के परिजनों को यह कह दिया था कि उसके पर बाहरी हवा हो गई है, इसके बाद परिजन एक बाबा के पास ले गये और झाड़-फूंक कराते रहे। बताया गया है कि बुधवार को जब परिजन बाबा के पास से वापस घर लाये तो उसकी और तबीयत बिगड़ गई।

 आखिकार गुरूवार को रानी को एमवाय अस्पताल ले जाना पड़ तो वहां उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। पुलिस ने बताया कि रानी की मौत संदिग्ध है, इसलिये जांच की जायेगी। पोस्टमार्टम के बाद रानी का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। रानी 12 वीं कक्षा की छात्रा थी। फिलहाल उसके परिजन यह बताने के लिये तैयार नहीं है कि वह उसे किस बाबा के पास लेकर गये थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -