बीमा पॉलिसी के नाम पर घर बुलाकर कपड़े उतार कर महिला बनाती थी अश्लील वीडियो
बीमा पॉलिसी के नाम पर घर बुलाकर कपड़े उतार कर महिला बनाती थी अश्लील वीडियो
Share:

मध्यप्रदेश/इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर से ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है तथा इस गिरोह में देवास के 34वीं बटालियन एसएएफ का जवान भी शामिल था. खबर के अनुसार यह गैंग बीमा पॉलिसी के नाम पर लोगों को अपने अड्डे पर बुलाकर उनसे मारपीट करते व गैंग में शामिल युवतियों के साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर उन्हें ब्लैकमेल करते. पुलिस ने दबिश देकर उनकी गैंग के 6 सदस्यों को सोमवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी में प्रमुख है गिरोह की सरगना पुष्पा बाई, देवास की 34 वीं बटालियन एसएएफ का जवान नीरज सिंह सहित दो युवतियां और दो युवक। सभी ने कबूला है कि कई ग्रामीणों को इन्होंने पुष्पा के जरिए घर बुलाकर अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया है। पुलिस ने मौके पर से आरोपियों की 1 टवेरा कार, 1 अल्टो कार, 1 लाख 60 हजार कैश, 1 पिस्टल और 9 मोबाइल फोन मिले हैं। पुलिस ने इन्हे दो दिन की रिमांड पर लिया है। एएसपी राजेश सहाय ने जानकारी में बताया की गैंग की महिला सरगना ने गांव में रहने वाले एक दूध व्यापारी को गेंहूं खरीदी के लिए घर बुलवाया था। इसके बाद आरोपी एसएएफ के जवान नीरज सिंह, राहुल और संजय नामक युवकों से पिटवाया और धमकाया। फिर पिस्टल सिर पर अड़ाकर उसके कपड़े उतरवाए और घर में मौजूद अपनी गैंग की सदस्य युवती के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए।

बाद में इन फोटो को सार्वजनिक करने व बदनाम करने का बोलकर पहले 50 हजार रुपए व फिर दो किश्तों में करीब 1 लाख 75 हजार रुपए ऐंठ लिए थे। आरोपी एसएसएफ जवान दूध व्यापारी से और रुपयों की मांग कर रहा था तभी झलारिया के ग्रामीण माधव सिंह और पुष्पेंद्र के सहयोग से ये घटना पुलिस को पता चली और पुलिस को उन्होंने घटना की जानकारी दी। लसूडिया टीआई पीएस राणावत ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सादी वर्दी में अपनी टीम के आरक्षक चंद्र शेखर पटेल, संतोष और मुकेश यादव को गांव में तैनात किया था। आरोपी जैसे ही टवेरा कार में दूध व्यापारी के घर रुपए लेने पहुंचे वैसे ही पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया. टीआई राणावत ने बताया कि महिला पुष्पा सिंह गांव में बीमा एजेंट बनकर लोगों को जाल में फंसाती थी और फिर पॉलिसी के नाम पर घर बुलाकर अपनी गैंग की लड़कियों के साथ उनके अश्लील फोटो खींच लेती थी। इसमें एसएएफ जवान नीरज सिंह सहित आरोपी राहुल और संजय उसकी मदद करते थे और मारपीट व पिस्टल से मारने की धमकी देकर कपड़े उतरवा लेते थे। इन्होंने कई लोगों के साथ इस तरह की घटनाएं की है।

उनकी इस हरकत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया व कोर्ट ने उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में लेने की बात कही. एसएएफ का जवान अब पछता रहा है तथा अपने किये की मांफी मांग रहा है उसने बताया की सरगना की मुखिया पुष्पा ने ही दूध व्यवसाई को लूटने की योजना बनाई थी. उसने कहा की हम उसे घर बुलाएंगे फिर अपनी साथी युवती के साथ उसके अश्लील फोटो खींचेंगे और उससे 5 लाख रुपए ऐंठ लेंगे। इसके लिए उसने हमें 20-20 हजार रुपए एडवांस भी दे दिए थे। इसी के लालच में आकर हमने उसे क्राइम ब्रांच वाला बनकर धमकाया और पिस्टल अड़ाकर कपड़े उतरवा लिए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -