इंदौर: शराबी ने कैंची से काट डाले कुत्ते के दोनों कान, हुआ गिरफ्तार
इंदौर: शराबी ने कैंची से काट डाले कुत्ते के दोनों कान, हुआ गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के थाना चंदन नगर में एक शख्स ने कुत्ते के दोनों कैची से काट दिए। घटना की सूचना मिलने के बाद पीपुल्स फॉर एनिमल के सदस्यों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धारा 11 व428 ने केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी अभय नीमा के मुताबिक, रविवार (1 जनवरी) को चंदननगर थाने में पीपुल्स फॉर एनिमल के प्रमुख प्रतियांशू जैन पहुंची थीं। 

पुलिस को जानकारी दी है कि मारुति नगर में एक सब्जी बेचने वाले शख्स पप्पू साहू ने इलाके में घूम रहे एक कुत्ते के पिल्ले के दोनों कान कैची से काट डाले। जिसके बाद संस्था के सदस्यों द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज करवाई गई। संस्था के लोगों की शिकायत के बाद आरोपी पप्पू साहू को अरेस्ट कर थाने लाया गया। 

जहां आरोपी ने पुलिसिया पूछताछ में बताया है कि वह शनिवार देर रात शराब के ज्यादा नशे में था और वह जहां बैठकर शराब पी रहा था उसके आसपास कुछे पिल्ले उसे तंग कर रहे थे। गुस्से में आकर पप्पू साहू ने एक कुत्ते के बच्चे के दोनों ही कान काट दिए। नन्हे श्वान का अस्पताल में इलाज कराया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

शीजान की मां का बड़ा बयान, कहा- "लव जिहाद गलत, दोनों में थे अच्छे संबंध, मुझे ‘अम्मा’..."

मां ने जताई रिश्ते पर आपत्ति तो बेटी ने उतारा मौत के घाट

पुलिस के पास इन्साफ मांगने पहुंचा युवक तो मिला ऐसा इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -