पुलिस के पास इन्साफ मांगने पहुंचा युवक तो मिला ऐसा इनाम
पुलिस के पास इन्साफ मांगने पहुंचा युवक तो मिला ऐसा इनाम
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस से इंसाफ मांगना बहुत मुश्किल भरा काम हो चुका है। यहां न्याय के लिए गुहार पर कोतवाल से थप्पड़ खाने के लिए मिल जाता है। लापता पिता का शव नहर में मिलने के उपरांत जब पीड़ित अफसर से न्याय की गुहार लगाने आए तो शहर कोतवाल ने पीड़ित के थप्पड़ भी दे मारा, जिससे वो नाले के किनारे जा गिरा और उसके मुंह से खून आने लगा। घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब वायरल होने लगा है।

दरअसल पिहानी थाना इलाके के ग्राम मझिया बखरिया निवासी रामेश्वर पुत्र बुद्धा का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद बढ़ने लगा। जिसके उपरांत वो लापता हो गए। उनके परिजनों ने बहुत  खोजबीन के उपरांत रामेश्वर की गुमशुदगी की FIR थाने में लिखाई थी। पीड़ित परिजनों का इल्जाम है कि पुलिस ने केस में शिथिलता दिखाई और कोई फौरी कार्यवाही न करते हुए केस को ठंडे बस्ते में डाल दिए है। 

शनिवार को रामेश्वर का शव जनपद लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र के एक गांव निकट नहर में जाकर मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका भी बताई। पोस्टमार्टम के उपरांत जब पुलिस का रवैया परिजनों ने लापरवाह देखा तो अफसर की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने हरदोई के DM चौराहे पहुंचे थे। परिजनों का इल्जाम है पुलिस अगर पहले ही विपक्षीगण को हिरासत में लेकर पूछताछ करते तो शायद रामेश्वर को बचा सकते थे।

बता दें कि पीड़ित परिवार न्याय की गुहार में अफसरों की चौखट पर न्याय पाने के लिए पहुंच गया था, लेकिन जैसे ही वह लोग DM चौराहे पर पहुंचे, शहर कोतवाल संजय कुमार पांडे पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंच चुके थे। आरोप है इसके उपरांत उन्होंने आए हुए पीड़ित परिजनों के साथ मारपीट भी करने लगे थे। कोतवाल संजय पांडे का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है, इसमें वह पीड़ित परिजन के थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है। थप्पड़ इतनी जोर का था कि पीड़ित जमीन पर दूर जा गिरा और उसके मुंह से खून रिसने लगा।

47 वर्षीय प्रदीप ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा भाजपा विधायक का नाम

प्लेटफॉर्म पर सनकी महिला ने दिया बच्चे को धक्का, और फिर

भागवत कथा सुनकर लौट रही 7वीं की छात्रा के साथ बलात्कार, खेत में बेसुध हालत में मिली पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -