शीजान की मां का बड़ा बयान, कहा- "लव जिहाद गलत, दोनों में थे अच्छे संबंध, मुझे ‘अम्मा’..."
शीजान की मां का बड़ा बयान, कहा-
Share:

एक्ट्रेस तुनिषा के सुसाइड केस में पहली बार शीजान का परिवार खुल कर सामने आ चुका है. शीजान की मां और दोनों बहनों ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस भी कर चुके है. इस बीच इन्होंने तुनिषा की मां द्वारा लगाए एक हरेक प्रश्न का विस्तार से जवाब दे डाला है. सबूत पेश भी कर दिए है. बोला है कि इस केस को जानबूझ कर लव जिहाद का रूप दिया जा रहा है. यह गलत है. शीजान की मां ने तुनिषा की मां पर प्रश्न उठाते हुए पूछा कि वनिता जी आखिर आप चाहती क्या है? क्या आप यही चाहती है कि एक बच्चे ने सुसाइड कर लिया और अब दूसरा भी कर ले? इसी के साथ शीजान के परिवार ने तथ्यों के साथ बताया कि उर्दू सिखाने और दरगाह पर जाने की फोटोज भी वायरल होने लगी है.

शीजान की बहन फलक ने बोला है कि यह सारी तस्वीरें शो की है और शूट के दौरान खींची जा चुकी है. सितंबर महीने में इन फोटोज को खुद तनीषा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से सार्वजनिक भी कर दिया है. इस केस में लव जिहाद का इल्जाम सही नहीं है. हां यह सही है कि शीजान और तुनिषा के बीच अच्छे संबंध थे. दोनों परिवार का एक दूसरे के घर खूब आना जाना और खाना पीना था. तुनिषा को 5 माह में उनके घर में खूब प्यार मिला.

तुनिषा पर था मां का नियंत्रण: शीजान की मां ने मीडिया से वार्तालाप करते हुए कहा कि तुनिषा पर उसकी मां का पूरा नियंत्रण भी देखने के लिए मिला था. वह उसकी हरेक गतिविधि पर निगाह भी रख रही है. स्थिति यहां तक आ गई थी कि तुनिषा के पास खाने तक के पैसे भी नहीं होते. वह अक्सर 100 पचास रुपये अपनी मां से मांगा करती थी. जिसके कारण से पहले से बहुत परेशान थी. उन्होंने कहा है कि तुनिषा अपनी मां के बजाय उनके पास ज्यादा रहना चाहती थी. तुनिषा उन्हें अम्मा कहकर बुलाया करती थी.

बेबुनियाद है धर्म परिवर्तन का आरोप: शीजान की बहन फलक ने पत्रकारों से बात करते हुए बोला है कि तुनिषा के साथ उसका बहन का रिश्ता था. दोनों खून के रिश्ते में तो नहीं थे, लेकिन दोनों के बीच ऐसा बांड था. पहली बार उसकी मुलाकात एयरपोर्ट पर ही हुई है. तब से ही वह परिवार का हिस्सा भी बन चुके थे. फलक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि वह तुनिषा को तकलीफ में नहीं देख सकती थी.

गुरमीत को लगी चोट तो बोले लोग- "डॉक्टर बुलाओ रे कोई..."

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BOYCOTTSonyTV

उर्फी के खिलाफ इस बीजेपी नेता ने की शिकायत तो भड़की एक्ट्रेस, कहा- "काम नहीं है पॉलिटिशंस के पास..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -