मनोहर-शहरयार के बीच बैठक के बाद श्रीलंका में भारत-पाक सीरीज़ संभव
मनोहर-शहरयार के बीच बैठक के बाद श्रीलंका में भारत-पाक सीरीज़ संभव
Share:

दुबई : BCCI अध्यक्ष और ICC चेयरमैन शशांक मनोहर ने बीते दिन यहां ICC मुख्यालय में पीसीबी प्रमुख शहरयार खान के साथ मुलाकात करके उनके साथ भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में प्रस्तावित सीरीज को लेकर चर्चा की. ECB चेयरमैन और ‘पाकिस्तान टास्क फोर्स’ के चेयरमैन जाइल्स क्लार्क के अतिरिक्त PCB अधिकारी नजम सेठी भी इस मीटिंग में मौजूद रहे.

सेठी ने बाद में इस संबंध में ट्वीट कर बताया की PCB और BCCI अधिकारियों के बीच ICC कार्यालय दुबई में महत्त्वपूर्ण चर्चा हुई जिसमें ECB के जाइल्स क्लार्क भी मौजूद थे. क्लार्क इस मसले से जुड़े सवालों का जवाब देंगे. हलाकि इस मीटिंग के परिणाम के बारे में ज्यादा कुछ पता नही चल पाया है लेकिन ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित सीरीज़ दिसंबर महीने में ही श्रीलंका में खेली जा सकती है. जिसमें 5 वनडे मैच खेले जा सकते हैं. आपको बता दे की इससे पहले दिन में मनोहर ने एक समाचार पात्र को कहा था की भारतीय सरजमीं पर मैच खेलने के प्रस्ताव पर भारत को अभी तक PCB का जवाब नहीं मिला है.

मनोहर ने कहा था, हम भारत में खेलना चाहते हैं. अभी हमने पाकिस्तान को यह विकल्प दिया है कि क्या वे भारत आएंगे. पाकिस्तान को अभी जवाब देना है. उन्होंने मुझे जवाब नहीं दिया है और इस कारण मैं नहीं जानता कि स्थिति क्या है. वही शहरयार ने बताया की अब यह मुद्दा राजनीतिक है. पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने हमें आदेश दिये हैं कि कोई भी निर्णय PCB नहीं बल्कि सरकार लेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -