महिला ने पहने अश्लील कपडे इंडिगो ने प्लेन में सफर करने से रोका
महिला ने पहने अश्लील कपडे इंडिगो ने प्लेन में सफर करने से रोका
Share:

मुंबई : इंडिगो ने शॉर्ट ड्रेस में सफर कर रही एक महिला यात्री को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया. सोमवार को जब महिला मुंबई से नई दिल्ली के लिए इंडियो की कनेक्टिंग फ्लाइट से सफर करने जा रही थी तभी प्राइवेट एयरलाइन के स्टाफ मेंबर्स ने उन्हे यह कहते हुए फ्लाइट में चड़ने से रोक दिया कि आप ''अश्लील कपड़ों में हैं''. हालांकि इसके बाद जब महिला एयरपोर्ट से फिर ट्राउजर पहन कर आई तो एयरलाइन ने उसे दूसरी फ्लाइट में दिल्ली भेजा. यह महिला पैसेंजर खुद इंडिगो में काम कर चुकी है और उसकी बहन फिलहाल कंपनी में कार्यरत है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह करीब 2.30 बजे हुआ. जैसा वक्त उस महिला को फ्लाइट में सफर करने से रोका गया तब उसने एक फ्रॉक पहनी थी जो उसके घुटने के ऊपर तक थी.

इस मामले में इंडिगो ने एक ई-मेल में कहा, ''हमें खेद है कि महिला पैसेंजर को इस तरह के बर्ताव का सामना करना पड़ा. लेकिन हमारी गाइडलाइन्स के मुताबिक, एम्पलॉय और उनकी फैमिली मेंबर जिन्हें वे अपने परमिट पर ट्रेवल करा रहे हों उन्हें स्पेसेफिक ड्रेस कोड का पालन करना होता है. इसी पॉलिसी को ध्यान में रखते हुए मुंबई में स्टाफ ने उन्हें रोका. हम इस मामले की जांच कराएंगे.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -