इंडिगो पेंट्स स्टॉक 20 प्रतिशत बढ़ा
इंडिगो पेंट्स स्टॉक 20 प्रतिशत बढ़ा
Share:

इंडिगो पेंट्स के शेयरों ने मंगलवार को अपने शेयर बाजार की शुरुआत में 20 प्रतिशत को Rs.3129 प्रति शेयर पर हिट किया, एनएसई और बीएसई पर इश्यू प्राइस पर पहले दिन का प्रीमियम 110 प्रतिशत पर ले गया। यह स्टॉक बीएसई पर 3,129 रुपये प्रति शेयर पर बंद था और एक्सचेंजों में लगभग 11.3 लाख लंबित खरीद ऑर्डर थे और कोई विक्रेता नहीं था।

स्टॉक एक्सचेंजों में एक बम्पर पदार्पण ने इंडिगो पेंट्स लिमिटेड के मूल्य को कई गुना कर दिया, जिससे यह इस वित्तीय वर्ष की पांचवीं कंपनी बन गई जिसने लिस्टिंग पर 100% रिटर्न दिया। इश्यू प्राइस के 75% के प्रीमियम पर सूचीबद्ध होने के बाद, इंडिगो पेंट्स के शेयरों ने 109% की बढ़त के साथ 3,117.15 रुपये पर अंत तक लाभ बढ़ाया। बजट के बाद इक्विटी मार्केट में उत्सुकता और खुदरा निवेशकों की मांग के कारण, कंपनी की उम्मीद के मुताबिक मजबूत वृद्धि को बनाए रखने के लिए, शेयर की कीमत अधिक हो गई।

पेंट्स बाजार में ग्रासिम इंडस्ट्रीज के हालिया प्रवेश ने भी इस क्षेत्र के लिए दृष्टिकोण को बढ़ावा दिया है, क्योंकि उच्च-प्रवेश बाधा उद्योग में अधिक कॉर्पोरेट हित को विकास की दृश्यता में उनके विश्वास के संकेत के रूप में देखा जाता है, एक शोध में प्रमुख ने कहा बैंक प्रायोजित दलाली। इंडिगो पेंट्स में अधिकांश उत्पादकों की तुलना में बेहतर सकल मार्जिन है, जो कि उच्च-विकसित उत्पादों और विनिर्माण इकाइयों के रणनीतिक प्लेसमेंट में उच्च मूल्य निर्धारण शक्ति के कारण है। महानगरीय क्षेत्रों की तुलना में ग्रामीण बाजारों में कंपनी की उच्च उपस्थिति भी लाभप्रद दिखाई देती है क्योंकि छोटे शहरों और कस्बों ने महामारी से वापस बाउंस किया है।

1197 अंक की बढ़त पर बंद हुआ सेंसेक्स, 14647 के स्तर से ऊपर पहुंचा निफ्टी

Budget 2021: अब केंद्र की इजाजत के बगैर अधिक क़र्ज़ ले सकेंगे राज्य, बजट में हुई बड़ी घोषणा

इम्पोर्ट ड्यूटी घटाने का असर, सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -