भारत की टैबलेट पीसी निर्माता लेनोवो ने 30 पीसी की वृद्धि का साधा लक्ष्य
भारत की टैबलेट पीसी निर्माता लेनोवो ने 30 पीसी की वृद्धि का साधा लक्ष्य
Share:

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि पीसी निर्माता लेनोवो ने चालू वित्त वर्ष में 25-30 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद की है, जो कि शिक्षा क्षेत्र और बड़े उद्यमों की मांग है।

हालांकि, अगले वित्त वर्ष में वृद्धि में गिरावट आ सकती है, लेनोवो इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक राहुल अग्रवाल ने कहा, कंपनी हमेशा दोहरे अंकों में बढ़ी है और इस प्रवृत्ति को बनाए रखना जारी रखेगी। लेनोवो भी भारत में मैन्युफैक्चरिंग टैबलेट शुरू करने और लैपटॉप मैन्युफैक्चरिंग का विस्तार करने की योजना बना रही है। "यह इस साल एक रोलर कोस्टर की सवारी रहा है, लेकिन अगर हम इलियट डील को हटा दें तो हम पूरे वित्त वर्ष के लिए 25-30 प्रतिशत बढ़ेंगे।

ELCOT डील 1.5 मिलियन पीसी की थी जो इस साल नहीं हुई है, अग्रवाल ने कहा-" उपभोक्ता बाजार 4 मिलियन होना है। यह पिछले 5 वर्षों से सपाट है। उन्होंने कहा कि घर से सीखने के कारण अचानक विस्फोट हो रहा है और 40 प्रतिशत बढ़ रहा है। "2019 में, लेनोवो इंडिया ने तमिलनाडु सरकार और उसकी योजनाओं के लिए इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की खरीद के लिए नोडल एजेंसी ELCOT से एक आदेश प्राप्त किया था।" राज्य में छात्रों को 1.5 मिलियन से अधिक लैपटॉप प्रदान करते हैं। अग्रवाल ने कहा कि बी 2 बी (बिजनेस-टू-बिजनेस) की मांग अभी भी मौन है और यह पूरे वर्ष के लिए 4-5 प्रतिशत बढ़ सकती है।

RBI ने कहा- वित्त वर्ष 2015 में एनपीए में निजी बैंकों की देखी गई वृद्धि

रिलायंस इस प्राकृतिक गैस की मात्रा के लिए कर रहा है नगद भुगतान

कश्मीर बना रहा है 4 बिलियन के निवेश की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -