IMW Collection : तीन दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई अर्जुन की फिल्म
IMW Collection : तीन दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई अर्जुन की फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी. ये फिल्म आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाती इस फिल्म को लेकर काफी चर्चे थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई. ओपनिंग डे पर फिल्म का कलेक्शन बहुत कम रहा. लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म संभलती नजर आ रही हैं. वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ा है. दूसरे दिन थोड़ी कमाई बढ़ी थी लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने कितना कमाया है इसके बारे में बता दें.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड ने वीकेंड में ग्रोथ की, लेकिन ये काफी नहीं थी. 3 दिनों का कुल कलेक्शन बहुत कम रहा. फिल्म ने शुक्रवार को 2.10 करोड़, शनिवार को 3.03 करोड़ और रविवार को 3.53 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इस हिसाब से इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का अब तक का कलेक्शन 8.66 करोड़ रुपए रहा. यानि तीन दिन ये फिल्म 10 करोड़ भी नहीं कर पाई है. रविवार को कमाई में थोड़ी बढ़त देखी गई, लेकिन ये भी उम्मीद के मुताबिक नहीं थी.

दरअसल इस शुक्रवार को इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के साथ पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक भी रिलीज हुई है, इसी के चलते फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई. फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. वहीं इन दोनों फिल्मों को हॉलीवुड मूवी अलादीन से भी टक्कर मिल रही है. अलादीन की कमाई इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड और पीएम नरेंद्र मोदी, दोनों से ही ज्यादा है.

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -