टीवी की छोटी गंगूबाई अब हो चुकी है 18 साल की, बदल गया है लुक
टीवी की छोटी गंगूबाई अब हो चुकी है 18 साल की, बदल गया है लुक
Share:

आज युवा कलाकार और हास्य कलाकार सलोनी दानी का जन्मदिन है. 2001 में जन्मी सलोनी ने कॉमेडी सर्कस महासंगम में गंगू बाई के रूप में भारतीय टेलीविजन पर शुरुआत की और अपने किरदार के लिए तुरंत प्रसिद्धि प्राप्त की और आज भी वह इसी नाम से पॉपुलर हैं. आपको याद हो वह रियलिटी शो छोटे मियाँ में एक प्रतियोगी भी रही हैं और उन्हें 7 मार्च, 2009 पर विजेता घोषित किया गया था. वहीं गंगू बाई के किरदार में सलोनी ने खूब दिल जीते और उन्होंने अपने अवतार से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसे व्यापक रूप से सराहा और सराहा गया. वहीं सीरियल नमूने में भी उन्होंने दमदार भूमिका निभाई.

वह नमूने शो में काव्या बनाकर नजर आईं और सलोनी दायनी ने उस दौरान बताया था कि उन्हें नए गानों पर डांस करना बहुत अच्छा लगता है. यहीं नहीं उन्होंने अपनी मां के साथ डांस कर के भी दिखाया था और वह अपनी मां से काफी प्यार करती हैं. इसी के साथ उनका एक डॉगी भी है. वहीं सलोनी रोज सुबह उठ कर चाय बनाना पसंद करती हैं और तैयार होकर शूटिंग के लिए जाना पसंद करती हैं. इसी के साथ सलोनी डैनी इस जन्मदिन पर 18 साल की होने वाली हैं. वह कॉमेडी के बाद MTV के शो 'MTV Big F Season 2' में नजर आ चुकीं हैं.

इस शो से वापसी पर सलोनी ने कहा था 'मुझे दोबारा टीवी पर आना बहुत अच्छा लग रहा है. अभी तक लोगों ने मुझे कॉमेडियन के रूप में ही जाना है, लेकिन ये किरदार बिलकुल अलग है. मैं बहुत खुश हूं इस किरदार के लिए. मैं दुलहन की छोटी बहन का किरदार निभा रही हूंं और ये उससे अलग है, जो आज तक मैंने किया है. ' फ़िलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -