भारत की यह पहली plus size model, विदेशों में जमकर मचा रही धूम, तस्वीरें देख बन जाएगा मूड

Aug 27 2018 11:30 AM
भारत की यह पहली plus size model, विदेशों में जमकर मचा रही धूम, तस्वीरें देख बन जाएगा मूड

 

बॉलीवुड से लेकर विज्ञापनों तक में हर जगह मॉडल्स छाई हुई रहती हैं. यदि मॉडल्स के टाइप की बात करें तो मॉडल्स दो टाइप की होती हैं. पहली मॉडल जिनका फिगर जीरो साइज होता है और दूसरी मॉडल वह जिनका फिगर प्लस साइज होता हैं. हालांकि, ज्यादातर लोग जीरो साइज मॉडल को ही पसंद करते हैं. लेकिन प्लस साइज मॉडल भी काम नहीं होती है. आजकल प्लस साइज मॉडल, भी Zero फिगर वाली मॉडल की तरह सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई प्लस साइज मॉडल्स ने हॉलीवुड और Bollywood दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है. ब्रिटेन में रहने वाली भारतीय मूल की मॉडल लोगों को अब अपनी सोच बदलने पर मजबूर कर रही है. आइए जानते है इस मॉडल के बारे में...

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

हम जिस प्लस साइज मॉडल की बात कर रहे हैं उनका नाम bishamber das है. bishamber das अभी 26 साल की है. बता दें कि मात्र 22 साल की उम्र में मजिस्ट्रेट बनने का कीर्तिमान भी इनके नाम दर्ज है. लोग हमेशा इनके प्लस साइज को लेकर इनका मजाक उड़ाया करते थे, लेकिन इन्होंने कभी अपना भरोसा नहीं खोया और आज वे हर किसी के जुबां पर चढ़ी हुई है. 

इस मॉडल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

 साल 2014 में उन्होंने अपना मॉडलिंग कैरियर शुरू कर दिया था. प्लस साइज होने के बावजूद भी पेजेंट मिस इंडिया यूरोप में भाग लिया और यहां पर उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया. इनका जीवन ढेर सारे उतार-चढ़ाव से भरा हुआ है, जिसका खुलासा खुद bishamber das ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. बिशम्बर कहती है कि हमारे शरीर का साइज हमारी खूबसूरती तय नहीं करता है. बिशम्बर के हिसाब से खूबसूरती का मतलब है कि आप अपने आप में परफेक्ट रहें और कंफर्टेबल बने रहे. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

अपने होने वाले पति के साथ कुछ यूँ वक्त बिता रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

?