अपने होने वाले पति के साथ कुछ यूँ वक्त बिता रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा
अपने होने वाले पति के साथ कुछ यूँ वक्त बिता रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा
Share:

पिछले कुछ समय से अपनी सगाई को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं प्रियंका चोपड़ा बीते कल ही एक बार फिर से अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ स्पॉट हुईं हैं. जी हाँ, बीते कल ही प्रियंका और निक को मलिबु के एक रेस्टोरेंट में देखा गया, जहाँ से निकलते हुए दोनों बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए. दोनों का अंदाज वाकई में कमाल लग रहा था. इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक रंग की शिर पहनी थी वहीं निक ने ब्लू रंग की शर्ट और दोनों की शर्ट का कॉम्बिनेशन काफी सेक्सी लग रहा था.

आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी

प्रियंका और निक की जोड़ी फैंस को खूब पंसद हैं और दोनों को साथ में देखते ही फैंस कमेंट्स करने और लाइक करने से नहीं चूकते हैं. प्रियंका ने कुछ समय पहले ही निक से सगाई की है और सगाई के दौरान दोनों ही लाजवाब दिखाई दिए थे. सगाई के बाद अब जल्द ही प्रियंका निक से शादी का प्लान बना रहीं हैं और खबरों की मानें तो दोनों इसी साल हवाई में शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है और दोनों ने अपनी शादी की प्लानिंग भी कर ली है.

प्रियंका और निक की शादी में ये होंगे ख़ास मेहमान

फिलहाल दोनों एक-दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और दोनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया जा रहा है. प्रियंका अपनी फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर अक्सर ही निक से मिलने पहुंच जाती हैं वैसे ही निक भी अपने म्यूजिक से वक्त निकालकर प्रियंका को समय देते हैं. दोनों की लव केमेस्ट्री काफी ख़ास है और दोनों अपने प्यार को सरेआम जताने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स​

इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

प्रियंका ही नहीं इन मशहूर अभिनेत्रियों को भी भाया विदेशी साजन...

भाई को राखी बाँध प्रियंका ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -