कोरोना को भगाने का अनोखा तरीका, घरों के बाहर दीपक जला रहे लोग
कोरोना को भगाने का अनोखा तरीका, घरों के बाहर दीपक जला रहे लोग
Share:

सीतापुर: कोरोना वायरस का उपचार ढूंढने के लिए वैज्ञानिकों और डॉक्टर्स की टीम ने पूरी ताकत लगा रखी है. सभी इस जानलेवा बीमारी का समाधान खोज रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भी लोगों ने कोरोना वायरस के संक्रमण को दूर भगाने के लिए अनोखा तरीका खोज निकाला है. यहां के लोग परिवार वालों की सुरक्षा के लिए दीया जला रहे हैं.

दीये जलाने से दूर भागेगा कोरोना वायरस
सीतापुर के नैपालापुर समेत ग्रामीण अंचलों में भी लोग घरों के बाहर एवं मंदिरों में घी के दीपक जला रहे हैं. लोगों का कहना है कि परिवार के हर सदस्य के ऊपर जलता हुआ दीपक सात बार उतारकर घर के सामने या फिर मंदिरों में रखने से कोरोना वायरस के संक्रमण को दूर किया जा सकता है. गांव की महिलाओं का कहना है कि कोरोना एक खतरनाक बीमारी है, इसे दीये जलाकर दूर किया जा सकता है.  

भारत में कोरोना के मामले
आपको बता दें कि कोरोना वायरस धीरे-धीरे पूरे देश में फैलता जा रहा है. यूपी में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 25 हो गई है. लखनऊ में COVID-19 के 9 मामले दर्ज किए गए हैं, नोएडा में 6 लोगों में इस वायरस की पुष्टि हुई है. आगरा में यह तादाद 8 है. गाजियाबाद में भी COVID-19 के दो मामले दर्ज किए गए हैं. देश में COVID-19 वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 250 से अधिक हो गई है. भारत में मुंबई COVID-19 से सबसे अधिक प्रभावित है, जहां मरीजों की संख्या 60 से अधिक हो गई है.

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -