हॉकी : भारतीय महिला टीम ने बेल्जियम की पुरुष टीम को जीतने से रोका
हॉकी : भारतीय महिला टीम ने बेल्जियम की पुरुष टीम को जीतने से रोका
Share:

नई दिल्ली- भारतीय महिला हॉकी टीम और बेल्जियम की जूनियर पुरुष हॉकी टीम के बीच मैच खेला गया जो कि 2-2 की बराबरी पर आकर टाई हो गया. भारतीय महिला टीम मैच के शुरुआती क्षणों में पिछड़ गई थी, लेकिन जल्द ही वापसी कर ली. मैच का पहला गोल बेल्जियम की टीम ने दागा जो कि  (19वें मिनट) में आया इसे स्टैन ब्रानिस्की ने किया था. दूसरा गोल भारत की तरफ से मैच के (36वें मिनट) में निक्की प्रधान ने किया. तीसरा गोल बेल्जियम के मैथ्यू डि लीट (43वें मिनट) में किया. यहाँ से भारतीय टीम एक गोल से पिछड़ रही थी, लेकिन जल्दी ही भारत की फारवर्ड वंदना कटारिया ने (54वें मिनट) में मैच का चौथा और अपनी टीम का दूसरा गोल दागा और मैच को ड्रॉ कर दिया.

भारतीय टीम की कमान रानी के हाथो में थी उन्होंने टीम को अपने नेचुरल गेम खेलने को कहा था और ऐसा ही करते हुए टीम ने कुछ ही क्षणों में पेनल्टी शॉट लगाए जिसे बेल्जियम ने बाहर कर दिया. जवाबी  हमले में बेल्जियम ने भी पेनल्टी शॉट खेले लेकिन कामयाब नहीं हुए.

दूसरे हाफ में बेल्जियम ने अपना दबदवा बनाये रखा जिसका फायदा उनको गोल के रूप में मिला. भारतीय महिला खिलाडी भी शानदार खेली, मैच के अंतिम समय में भारत की वंदना कटारिया ने 54वें मिनट में टीम के लिए बराबरी का गोल दागा और मैच को ड्रॉ करने में भूमिका निभाई.

प्रियंका पवार पर नाडा ने लगाया 8 साल का प्रतिबंध

फिंच को चोट लगने से ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका

जानिए पांच Cool बाइक्स के बारे में जो है आपके बजट में है !

ATP : ताजा रैंकिंग के आधार पर नडाल बने टेनिस के बादशाह


न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -