एफआईएच वुमेंस सीरीज : भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में पोलैंड को दी 5-0 से करारी शिकस्त

नई दिल्ली : भारतीय टीम ने यहां जारी एफआईएच वुमेंस सीरीज फाइनल्स में अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए रविवार को दूसरे मैच में पोलैंड को 5-0 से करारी शिकस्त दी। भारत के लिए इस मुकाबले में गुरजीत कौर ने दो जबकि ज्योती, वंदना कटारिया और नवनीत कौर ने एक-एक गोल किया।

तीरंदाजी : स्वर्ण मुकाबले में चीन के हाथों 2-6 से हारा भारत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को हुए पहले मुकाबले में भी भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उरुग्वे को 4-1 से मात दी थी। पोलैंड के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू से ही शानदार प्रदर्शन किया। पहले मिनट से ही भारत ने अटैक करने पर भरोसा दिखाया। हालांकि, पहले क्वार्टर में टीम गोल नहीं कर पाई। 

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय

इस तरह दिलाई बढ़त 

इसी के साथ दूसरा क्वार्टर के 21वें मिनट में ज्योती को मौका मिला और उन्होंने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके पांच मिनट बाद, भारत को पेनाल्टी कॉर्नर मिला, इस बार मौका वंदाना को मिला। उन्होंने गोल करते हुए भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया। भारत को 28वें मिनट में एक और पेनाल्टी कॉर्नर मिला और इस बार गुरजीत को सीधा गोल करने में कामयाबी मिली। तीसरे और चौथे क्वार्टर में भी भारतीय टीम अटैकिंग अप्रोच बनाए रखी। 35वें मिनट में भारत को एक पेनाल्टी स्टोक मिला। इस बार भी गुरजीत गेंद को गाले में डालने में कामयाब हुई।

IND VS PAK: रोहित शर्मा ने जड़ा शानदार शतक, बड़े स्कोर की ओर अग्रसर भारत

विश्व कप मुकाबले में वकार यूनुस ने याद की सचिन की वो पारी, जिसके सामने पूरी पाकिस्तान हारी

भारत-पाक के महामुकाबले से पहले ही टेंशन में इमरान खान, कप्तान सरफ़राज़ को दी ये सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -