हीरो इंडियन वुमेंस लीग : रोमांचक मुकाबले में सेथू एफसी ने दी बेंगलोर युनाइटेड को 3-0 से मात

May 09 2019 12:13 PM
हीरो इंडियन वुमेंस लीग : रोमांचक मुकाबले में सेथू एफसी ने दी बेंगलोर युनाइटेड को 3-0 से मात

नई दिल्ली : सेथू एफसी ने हीरो इंडियन वुमेंस लीग में बुधवार को गुरु नानक स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलोर युनाइटेड एफसी को 3-0 से हरा दिया। सेथू के लिए साबित्रा भंडारी ने 11वें मिनट, संध्या ने 42वें मिनट और अनिता बास्नेट ने 75वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई। सेथू एफसी की टीम शुरुआत से बेहतरीन खेल रही थी और अपनी विपक्षी पर दबाव बनाने में सफल रही। 

थंडरस्टिक्स को 2-0 से हराकर भारतीय हॉकी टीम ने की शानदार शुरुआत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 11वें मिनट में साबित्रा ने मैच का पहला गोल किया और इसी के साथ वह लीग में अभी तक सबसे ज्यादा गोल करने वाली खिलाड़ी बन गईं। उनके दो मैचों में पांच गोल हो गए हैं। पहला हाफ खत्म होने में कुछ ही समय बाकी था तभी संध्या ने टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। पहले हाफ की तरह की दूसरे हाफ में भी बेंगलोर युनाइटेड पीछे रही। 75वें मिनट में अनिता ने तीसरा गोल कर अपनी टीम की जीत लगभग तय कर दी।

चैंपियंस लीग : लिवरपूल ने बार्सिलोना को हराकर कटाया फाइनल का टिकट

लगातार होते रहे गोल 

जानकारी के मुताबिक इसी लीग के एक अन्य मैच में मणिपुर पुलिस ने साई-एसटीसी कटक को एकतरफा मुकाबले में 10-0 से हरा दिया। विजेता टीम के लिए बाला देवी ने सात गोल किए। रीनारॉय देवी ने दो और दया देवी ने एक गोल किया। बाला देवी ने 10, 15, 41, 54, 78, 83 मिनट में गोल किए, साथ ही पहले हाफ के अतिरिक्त मिनट में भी गोल किया। रीनारॉय ने 38वें तथा 81वें मिनट में गोल दागे, दया देवी ने 58वें मिनट में गोल किया।

विश्वकप में टीम इंडिया की स्तिथि को लेकर कुछ ऐसा बोले कपिल देव

दिल्ली और सनराइजर्स के मुकाबले में हुआ ऐसा अजीबो-गरीब वाक्या

महिला टी20 चैलेंज : वेलोसिटी ने दर्ज की ट्रेलब्लेजर्स पर तीन विकेट से जीत दर्ज