अगले एक साल में बड़े पैमाने पर हायरिंग करेगी देशी सोशल मीडिया एप Koo
अगले एक साल में बड़े पैमाने पर हायरिंग करेगी देशी सोशल मीडिया एप Koo
Share:

नई दिल्ली: घरेलू सोशल मीडिया मंच ‘Koo’ अगले एक साल में अपने कर्मचारियों की तादाद बढ़ाकर 500 तक करने जा रही है. इसके लिए कंपनी इंजीनियरिंग, उत्पाद और सामुदायिक प्रबंधन टीमों में नियुक्ति करने का प्लान बना रही है. अमेरिका के सोशल मीडिया मंच Twitter की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी Koo ने हाल ही में एक करोड़ यूज़र्स के आंकड़े को छूने के साथ शानदार बढ़ोतरी दर्ज की है. कंपनी के पे-रोल में अभी 200 कर्मचारी है.

Koo के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'कंपनी में अभी 200 कर्मचारी है. इंजीनियरिंग, उत्पाद और सामुदायिक प्रबंधन जैस विभागों में नयी नियुक्ति के साथ अगले एक साल में वर्कर्स की तादाद 500 पर पहुंच जायेगी.;' सोशल मीडिया कंपनी इसके साथ ही सरकारी संबंध और विपणन, ब्रांड विपणन जैसे क्षेत्रों में भी नए कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी, किन्तु इनमें छोटी टीमें शामिल होंगी.

राधाकृष्ण ने कहा कि, 'हम सबसे बेहतर प्रतिभा वाले कर्मचारियों को आकर्षित करना चाहते हैं, जो हमारे लिए काम कर सकें और भारतीय तकनीक को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले जा सके.' राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका द्वारा स्थापित Koo को गत वर्ष शुरू किया गया था, ताकि यूज़र्स खुल कर अपनी अभिव्यक्ति रख कर सकें और भारतीय भाषाओं में मंच पर जुड़ सकें. Koo को हिंदी, तेलुगू, बांग्ला सहित कई अन्य भाषाओं में उपयोग किया जा सकता है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, जानिए आज का दाम

ममता के वित्त मंत्री ने निर्मला सीतारमण को लिखा पत्र, बोले- मांग बढ़ाने के लिए उपाय करें

LIC की इस सुपरहिट स्कीम में मिल रहा है 1 करोड़ रुपये का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -