भारतीय सुरक्षाबलों ने शुरू किया बड़ा अभियान, कई आतंकियों को किया ढेर
भारतीय सुरक्षाबलों ने शुरू किया बड़ा अभियान, कई आतंकियों को किया ढेर
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए इंडियन सुरक्षाबलों ने बीती रात बड़ा ऑपरेशन चलाया जाने वाला है. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने तकरीबन 4-5 क्षेत्रों में संयुक्त अभियान शुरू किया था. इसमें इंडियन सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार दिया गया है. वहीं गांदरबल जिले के काउबाग नननेर क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के मध्य मुठभेड़ हुई. जिसमे 2 आतंकियों के फंसे होने की सूचना सामने आ रही है.

ख़बरों का कहना है कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कई क्षेत्र में बड़ा ऑपरेशन को शुरू कर दिया है. सैन्य कार्रवाई में पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी को ढेर कर दिया है. जबकि गांदरबल और हंदवाड़ा में लश्कर का एक-एक आतंकी ढेर किए जा चुके है.

कश्मीर के आईजी ने कहा है कि हमने बीती रात 4-5 स्थानों पर संयुक्त अभियान शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं रात से अभी तक मुठभेड़ जारी है. गांदरबल जिले के काउबाग नननेर क्षेत्र में 2 आतंकी फंसे हुए हैं. वहीं कुछ स्थान पर पर भी सैन्य कार्रवाई जारी है. कश्मीर में 3 मुठभेड़ों में 4 आतंकवादी मारे जा चुके है. पुलवामा में 2, गांदरबल और हंदवाड़ा में एक-एक आतंकी को मार गिराया है.

जिसके पूर्व पहले जनवरी में सुरक्षाबलों ने बड़ा ऑपरेशन चलाते हुए जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा और जैश-ए-मोहम्मद के 5 आंतकियों को ढेर कर दिया गया है. मारे गए आतंकियों में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल था. जम्मू-कश्मीर के DGP ने कहा गया था कि बडगाम जिले के चरारेश्रीफ और पुलवामा जिला के नायरा में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस बीच बडगाम में एक और पुलवामा में 4 आतंकी को ढेर कर दिया है.

बोरिस हुए दिवालिया तो अदालत से बोले- ''मैं पैसों के लिए कर रहा संघर्ष...''

IPL 2022: राजस्थान और हैदराबाद में टक्कर आज, इन स्टार प्लेयर्स पर रहेगी सबकी नज़र

ग्लेन मैक्सवेल ने तमिल रीती-रिवाज़ से फिर रचाई शादी, वायरल हुई नई जोड़ी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -