सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ हिज्बुल का चीफ ऑपरेशनल कमांडर 'सैफुल्लाह'
सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ हिज्बुल का चीफ ऑपरेशनल कमांडर 'सैफुल्लाह'
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों को बहुत बड़ी सफलता हासिल हुई है. यहां रंगरेथ रविवार को एक एनकाउंटर के दौरान हिज्बुल मुजाहिद्दीन के मुख्य कमांडर डॉ. सैफुल्लाह को ढेर कर दिया गया है. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी है. इसके साथ ही एक संदिग्ध को भी अरेस्ट किया है.

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर रेंज विजय कुमार ने बताया कि आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का प्रमुख ऑपरेशन कमांडर डॉ. सैफुल्ला को श्रीनगर के बाहरी इलाके रंगरेथ इलाके में एनकाउंटर में मार दिया गया है, जबकि एक संदिग्ध को भी अरेस्ट किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि मई रेयाज नाइकू को ढेर करने के बाद सुरक्षा बलों की इस साल की यह दूसरी बड़ी सफलता है.

मुठभेड़ स्थल पर प्रेस वालों से बात करते हुए, कश्मीर पुलिस प्रमुख ने बताया कि एक विशेष सूचना के आधार पर, पुलिस और CRPF की संयुक्त टीमों ने रंगरेथ क्षेत्र में घेराबंदी की और बाद में आर्मी भी ऑपरेशन में शामिल हो गई. IGP ने कहा कि, “मुझे इस बात का 95 फीसदी भरोसा है कि मारा गया आतंकवादी हिज्बुल का प्रमुख ऑपरेशनल कमांडर डॉ. सैफुल्लाह है, जिसने इस साल मई में एक एनकाउंटर में अपने प्रमुख रेयाज नाइकू की हत्या के बाद हिज्बुल की कमान संभाल ली थी.”

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -