बॉलीवुड के ये 4 स्टार्स आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगाएंगे आग
बॉलीवुड के ये 4 स्टार्स आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगाएंगे आग
Share:

7 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2018 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में इस बार बॉलीवुड के सितारे चार-चाँद लगाने वाले हैं. जी हाँ... इस बार बॉलीवुड सेलेब्स को आईपीएल में सभी को एंटरटेन करने का जिम्मा मिला हैं. ये चार सितारें हैं वरुण धवन, रणवीर सिंह, परिणिति चोपड़ा और जैकलिन फर्नांडीज जो इस बार आईपीएल में अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देंगे. सूत्रों की माने तो इनकी परफॉरमेंस कुल 45 मिनिट की होगी.

आईपीएल 2018 की ग्रैंड ओपनिंग में ये सितारें अपने-अपने धमाकेदार सॉन्ग्स पर ठुमके लगाएंगे. साल 2017 में कटरीना कैफ, एमी जैकसन और सुशांत सिंह राजपूत ने अलग-अलग शहरों में आईपीएल की ओपनिंग में शानदार परफॉरमेंस दी थी लेकिन इस बार आईपीएल की सिर्फ एक ही ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. खास बात तो ये हैं कि ये चारों ही सितारें आईपीएल में परफॉर्म करने के लिए मोटी रकम ले रहे हैं.

सूत्रों की माने तो वरुण धवन को आईपीएल में चंद मिनट परफॉर्म करने के 6 करोड़ रूपए मिलेंगे वही रणवीर सिंह को 15 मिनट तक डांस परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. अब आप भी सोच रहे होंगे कि रणवीर से ज्यादा पैसे वरुण को क्यों मिल रहे हैं तो आपको बता दे भले ही एक्टिंग के मामले में रणवीर वरुण से आगे हैं लेकिन लोगो से कनेक्शन के मामले में वरुण तेज़ हैं और इसलिए ही आईपीएल आयोजक वरुण को ज्यादा पैसे देने को तैयार हो गए हैं.

वही अगर जैकलीन फर्नांडीज़ और परिणीति चोपड़ा की बात की जाए तो इन दोनों अभिनेत्रियों को आईपीएल में परफॉर्म करने के लिए कितनी फीस दी जाएगी इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं. आपको बता दे इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का बजट 30 करोड़ रुपये हैं. 51 दिन का ये टूर्नामेंट नौ शहरो में आयोजित किया जाएगा.

इस फिल्म के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी रानी मुखर्जी

मूवी के पहले लुक में स्कूटर पर बैठी नजर आई तमन्ना भाटिया

ये है बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश डायरेक्टर, पहले दिखता था सबसे भद्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -