राजस्थान को 8 रन से हराकर चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक
राजस्थान को 8 रन से हराकर चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक
Share:

चेन्नई : विस्फोटक बल्लेबाज और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (75 रन) की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने इंडियन टी-20 लीग के 12वें मुकाबले में राजस्थान को 8 रन से हराकर इस सीजन में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। वहीं, राजस्थान की इस सीजन में लगातार यह तीसरी हार है। चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। 

यह खिलाड़ी है भारत का पहला वनडे कप्तान, कप्तानी की विदेशों में भी थी धाक

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी के जवाब में राजस्थान की टीम ने निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी और मैच हार गई। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए कप्तान एमएस धोनी को मैन ऑफ मैच चुना गया। उन्होंने 46 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 75 रन की उम्दा पारी खेली। चेन्नई के 175 रनों का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। 

श्रीकांत ने किया इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश

नहीं चल पाए बटलर 

इसी के साथ रहाणे के बाद संजू सैमसन भी महज 8 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें तीसरे ओवर की अंतिम गेंद पर दीपक चाहर ने रैना के हाथों कैच कराया। अगली ही गेंद पर जोस बटलर 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद राजस्थान का स्कोर 14 रन पर 3 विकेट हो गया। यहां से स्टीव स्मिथ की राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिशें जारी है। इसके बाद इमरान ताहिर ने 13.2 ओवर में स्टीव स्मिथ (28) को स्थानापन्न खिलाड़ी डार्सी शॉर्ट के हाथों कैच आउट कराकर राजस्थान को पांचवा झटका दिया।

मुंबई के खिलाफ मिली शानदार जीत पर मयंक अग्रवाल ने कही ऐसी बात

शतक से चूके पर फिर भी आईपीएल के इतिहास में दर्ज हुआ पृथ्वी शॉ का नाम

सुल्तान अजलान शाह कप : फाइनल मुकाबले में भारत को मिली दक्षिण कोरिया से हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -