मुंबई के खिलाफ मिली शानदार जीत पर मयंक अग्रवाल ने कही ऐसी बात
मुंबई के खिलाफ मिली शानदार जीत पर मयंक अग्रवाल ने कही ऐसी बात
Share:

मोहली : किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शनिवार को आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत में टीम के शानदार ​​प्रदर्शन की सराहना की। पंजाब के लिए 21 गेंद में 43 रन की धुआंधार पारी खेलने वाले अग्रवाल ने कहा कि 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते समय हमारी योजना शांत और एकाग्र होकर खेलने की थी। 

कुछ ऐसा रहा दिल्ली और कोलकाता के बीच सुपर ओवर का रोमांच

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्रवाल के अलावा सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 71) और क्रिस गेल (40) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने जीत के लिए मिले 177 रन के लक्ष्य को आठ गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। अग्रवाल ने कहा कि मुंबई के गेंदबाजों ने शुरू में राहुल के खिलाफ कसी हुई गेंदबाजी की। मैच के बाद उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। राहुल के लिए शुरू में रन बनाना आसान नहीं था। इसलिए जब हमें ऐसा एहसास हुआ तो दूसरे बल्लेबाजों ने रन बनाने की जिम्मेदारी उठायी। एक अच्छी टीम ऐसा ही करती है और हम बहुत खुश हैं कि हम टीम के तौर पर ऐसा कर सके।

दिल्ली के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी कर रसेल ने रच दिया ऐसा रिकॉर्ड

राहुल ने किया अच्छा प्रदर्शन 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि गेल के आउट होने के बाद उनकी योजना राहुल के साथ 50-60 रन की साझेदारी करने की थी। मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने राहुल को अच्छी बल्लेबाजी करने का श्रेय देते हुए कहा कि 176 रन टक्कर देने वाला स्कोर था। उन्होंने कहा कि मुंबई के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकाक अहम समय पर आउट हो गए जो इस मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। 

हैदराबाद के खिलाफ अपनी पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी बैंगलोर

लगातार दो छक्के लगाकर गेल ने अपने नाम किया यह अनोखा रिकॉर्ड

IPL 2019 : पंजाब ने दी मुंबई को 8 विकेट से करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -