अमेरिका में मोदी के खिलाफ होगी नारेबाजी!

Sep 19 2015 12:59 PM
अमेरिका में मोदी के खिलाफ होगी नारेबाजी!

न्यूयॉर्क : एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को अमेरिका में होंगे लेकिन इस दौरान उनका यह दौरा आसान नहीं होगा। कई तरह के सौदों के बीच कहीं उनका पलक पावड़े बिछाकर स्वागत किया जाएगा तो कहीं उनका विरोध भी किया जाएगा। मामले में यह कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वे बातें पूछी जाऐंगी जिन्हें वे अपनी उपलब्धियां बता रहे हैं। इस दौरान उनसे डिजीटल इंडिया प्रोजेक्ट के बारे में भी चर्चा की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि 27 सितंबर को जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर चर्चा करेंगे वही अमेरिकन इंडियन अर्थात अप्रवासियों के एक धड़े द्वारा उनका विरोध किया जाएगा। भारतीय दक्षिण एशियाई संगठन एक तरह का गठजोड़ करेगा और वह वेबसाईट के माध्यम से भी कैंपेनिंग करेगा। जिसमें डब्ल्यू डब्ल्यू डाॅट काॅम मोदी फेल के तौर पर वेबसाईट पर अभियान चलाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय मूल के लगभग 20000 लोगों को न्यूयाॅर्क में संबोधित किया गया और भारत की चमकदार तस्वीर दिखाई गई लेकिन अब अमेरिकी भारतवंशी और अप्रवासी भारतीय उनसे सवाल करेंगे। इस दौरान जहां सिखों द्वारा सिख फाॅर जस्टिस को लेकर चर्चा की जाएगी वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेसबुक मुख्यालय में रहते हुए इस कार्यालय के बाहर से घेराव किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से धार्मिक स्वतंत्रता और पर्यावरण के साथ ही विभिन्न मसलों पर सवाल भी किए जाऐंगे।