मिग-29 : उड़ान के कुछ वक्त बाद ही विमान हुआ क्रैश, जाने क्या है वजह
मिग-29 : उड़ान के कुछ वक्त बाद ही विमान हुआ क्रैश, जाने क्या है वजह
Share:

रविवार को नौसेना का एक मिग-29 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हालांकि इस विमान में सवार ट्रेनिंग पायलट बाल-बाल बच गया. विमान का पायलट सुरक्षित बाहर निकल गया. दुर्घटना की जांच के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. भारतीय नौसेना ने एक बयान में कहा कि आज लगभग सुबह 10.30 बजे एक ट्रेनिंग पायलट सवार मिग-29 विमान गोवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान के पायलट को सुरक्षित निकाल लिया गया और उसे बरामद कर लिया गया है. इस घटना की जांच के लिए एक जांच के आदेश जारी किए गए हैं.

एक दर्जन और शिकायतें आयी सेटर्स के निर्माता के खिलाफ, फिल्म बंधु से पैसे दिलाने पर विनती

इस दुर्घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नेवी का मिग-29 विमान सुबह करीब साढ़े 10 बजे रूटीन ट्रेनिंग सेशन के लिए रवाना हुआ था. उड़ान के कुछ वक्त बाद ही विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई, जिसकी जानकारी तत्काल एयर ट्रैफिक कंट्रोल के अधिकारियों को दी गई. इसी बीच विमान क्रैश हो गया. हालांकि हादसे से पहले इसमें सवार पायलट सुरक्षित ही बाहर निकलने में कामयाब रहे.

जब परिवार के सदस्यों से मिला आरोपी अक्षय, पहले हुआ खुश और अगले ही पल..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले नवंबर महीने में भी गोवा में नेवी का एक ऐसा ही विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था. 16 नवंबर को हुए हादसे के दौरान इस विमान में सवार पायलट सुरक्षित बचा लिए गए थे. इस घटना के तीन महीने के भीतर ही दूसरा विमान भी हादसे का शिकार हुआ. अधिकारियों का कहना है कि रविवार को हुए हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा बरामद कर लिया गया है और हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं.

बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान मेन्यू का रेट 2100 से सवा लाख तक

जेबीटी-टीजीटी के 2125 पदों पर नहीं हो रही है भर्ती, आदेश हुआ जारी

एसएमसी शिक्षकों के लिए राहत की खबर, कोर्ट के फैसले तक नई भर्ती पर लगी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -