अब मजाक मजाक में भज्जी की जगह नजर आएँगे यह महाशय.....
अब मजाक मजाक में भज्जी की जगह नजर आएँगे यह महाशय.....
Share:

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. तथा इस शो पर जज कि कुर्सी पर हमे पूर्व क्रिकेटर व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू नजर आते रहे है जो कि अपनी वाकपटुता से शो में लोगों को हंसाने-गुदगुदाने का काम करते रहे है।

देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के 'टरबनेटर' के नाम से मशहूर स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह भी अब कॉमेडी के फील्ड पर अपने जौहर भी दिखा रहे है. अभी वैसे भी देखा जाए तो हाल फिलहाल हरभजन सिंह हमे कॉमेडी शो 'इंडियन मज़ाक लीग' में नजर आ रहे थे परन्तु अब सुनने में आ रहा है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा को बेटी हुई है जिसकी वजह से क्रिकेटर लंदन में कुछ और वक्त गुजारना चाह रहे हैं।

ऐसे में उनके कॉमेडी शो को रोकना तो संभव नहीं था इसलिए एक विकल्प तैयार किया गया है। शो 'इंडियन मज़ाक लीग' में भज्जी की जगह पर अब संगीतकार अनु मलिक आने वाले हैं। अनु ने टेलिविजन पर पहले इस तरह का कार्यक्रम कभी नहीं किया है। कहा जा रहा है कि कॉमेडी रिअलिटी शोके मेकर्स ने भज्जी के लौट कर आने तक संगीतकार की सेवाएं ली हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -