कोरोना की दहशत से कांप रहे पाक के आतंकी, भारतीय सुरक्षाबलों ने किया बड़ा खुलासा
कोरोना की दहशत से कांप रहे पाक के आतंकी, भारतीय सुरक्षाबलों ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) के आतंकी शिविरों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल चुका है जिससे इन शिविरों में रह रहे आतंकी दहशत में हैं. कोरोना वायरस से आतंकी इस कदर खौफ में हैं कि वो कैंप को छोड़ कर भागना चाहते हैं. लेकिन उन पर पाकिस्तानी फौज ने कड़ी नजर रखी हुई है और आतंकियों को कश्मीर में घुसपैठ का लगातार दवाब डाल रही है. ज़ी न्यूज़ के पास मौजूद आतंकियों के एक आडियो से खुलासा हुआ है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से आतंकी खौफ से साए में हैं.

पाकिस्तान के एक आतंकी शिविर में रह रहा शाहिद नाम के एक आतंकी ने कश्मीर में अपने पिता से फोन पर जो बात की, उसे सुरक्षा एजेंसियों ने इन्टरसेप्ट कर लिया है. इस बातचीत में पता चला है कि शाहिद जिन दूसरे आतंकियों के साथ शिविर में रह रहा है वो सभी कोरोना से पीड़ित हैं. शहीद अपने पिता से कहता है कि 'अब्बू हमारे तीन चार साथियों में कोराना वायरस फैल चुका है, लेकिन उनका इलाज नहीं किया जा रहा है, मेरी भी तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही है. हमें दवा की जगह हथियार और बारुद दिया जा रहा है और हमें कश्मीर में घुसपैठ कराने की प्लानिंग तैयार की जा रही है.'

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में आई एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान कोरोना वायरस से संक्रमित आतंकियों को कश्मीर में दाखिल कराने की कोशिश में है जिससे इसके संक्रमण को कश्मीर में फैलाया जा सके. 

चीन ने कोरोना मृतकों के आंकड़े में किया बड़ा बदलाव, क्या पहले कहा था झूठ ?

WHO : अगर घर पर बैठकर कर रहें काम तो, इन बातों का रखे ख्याल

Corona Live : 21 लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, लगभग डेढ़ लाख की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -