'खुले बाल, होठों से टपकता खून', इस मशहूर एक्ट्रेस का हाल देख घबराए लोग
'खुले बाल, होठों से टपकता खून', इस मशहूर एक्ट्रेस का हाल देख घबराए लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह की हैलोइन पार्टी की फोटोज देखकर एक पल को हमारी भी सांसे अटक ही गई थीं। दरअसल हाल ही में आरती सिंह अंकिता लोखंडे की हैलोइन पार्टी में पहुंची थीं। आरती सिंह का गेटअप देखकर तो लगता है वह कोई ड्रैकुला यानी खूने पीने वाली पिसाच की भांति नजर आने का प्रयास कर रही थीं। आरती सिंह ब्लैक कलर के लम्बे ऑउटफिट पहने पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन करके खुला रखा था, साथ ही उन्होंने ब्लडी रेड कलर का लिप कलर लगाया था। आरती ने डरावना लुक देने के लिए माथे और होठों से खून का निशान भी रखा।

खुले बाल, लाल होठ और उनसे टपकता खून... आरती सिंह का ये लुक कोई देंखे तो किसी को भी झटका लग जाए। फोटोज देखकर तो एक बार को कोई भी डर जाए, आप भी जरा संभल कर ही देखिएगा कहीं आपकी रात की नीदें ही ना उड़ जाएं। वही आरती सिंह का हैलोइन पार्टी गेटअप ने नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया। 

वही यदि कहें तो आरती सिंह एक जबरदस्त अभिनेत्री की भांति गेटअप लेकर पहुंची थीं। वह ग्लैमरस लुक लिए कैमरा के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही थीं। बता दें आरती सिंह ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 2007 में सीरियल 'मायका' से किया था। तत्पश्चात, आरती ने उतरन, परिचय, देवों के देव महादेव, वारिस, गंगा, संतोषी मां, उड़ान जैसे कई सीरियलों में काम किया है। आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में प्रतियोगी के रूप में और सीजन 24 में सेलेब्रिटी पैनल में भाग लिया था। 

'उनके बैग में कुछ मिला था', पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

ग्राहक Apache से ज्यादा TVS के इस स्कूटर को देख हुए दीवाने

हादसे का शिकार हुए अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -