Indian Idol 11: अजय देवगन ने आदित्य की जमकर खिंचाई, बोले- 'इस लुक में ऐसे झंडे...'
Indian Idol 11: अजय देवगन ने आदित्य की जमकर खिंचाई, बोले- 'इस लुक में ऐसे झंडे...'
Share:

रिऐल्टी शो 'इंडियन आइडल 11' में अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके लिए वह छोटी स्क्रीन पर भी अपीयरेंस देते नजर आ रहे हैं. इस बार वह सिंगिंग के रिऐल्टी शो में 'इंडियन आइडल 11' में पहुंचे तो उन्होंने होस्ट आदित्य नारायण की जमकर खिंचाई करते नजर आए हैं. 

शो के प्रोमो विडियो में आदित्य अजय देवगन से सलाह मांगते हुए कहते हैं कि उनकी और नेहा की बात नहीं बन पा रही है, इसके लिए उन्हें क्या करना चाहिए. इस पर अजय ने आदित्य की खिंचाई करना शुरू कर देते हैं.

पहले वह आदित्य से कपड़ों को लेकर ध्यान रखने के लिए कहते हैं. वह उनके ऑरेंज सूट-पैंट को देखकर बोलते हैं कि वह 'इस लुक में ऐसे झंडे जैसे दिख रहे हैं जिसका डंडा नहीं है'. अजय की बात सुन जजों से लेकर काजोल का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. अजय इतने पर ही नहीं रुकते वह आदित्य से कहते हैं 'प्यार के इजहार में और भीख मांगने में फर्क होता है', वह आगे कहते हैं 'मैं देख रहा हूं आप कबसे भीख मांग रहे हैं. ' ऐक्टर की बातें सुन जहां आदित्य थोड़ा शरमाते दिखे तो वहीं काजोल, नेहा कक्कड़ और विशाल खुद की हंसी पर कंट्रोल खोते दिखे.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -