धूमधाम से मनाया अनुषा दांडेकर ने अपनी डॉगी का बर्थडे
धूमधाम से मनाया अनुषा दांडेकर ने अपनी डॉगी का बर्थडे
Share:

टीवी की जानी-मानी वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं। वहीं खबरें थी कि अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने 5 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। यदि अनुषा दांडेकर के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खंगाला जाए तो आसानी से कहा जा सकता है कि अब वह अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुकी हैं। इसके साथ ही अभी कुछ घंटे पहले ही अनुषा दांडेकर ने अपनी पेट का जन्मदिन मनाया हैं और इस दौरान की कई फोटोज को अनुषा दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं।

इसके साथ ही अपनी डॉगी के जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुषा दांडेकर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी एंजेल बेबी...तुमने मेरी जिंदगी में जिस तरह से खुशियां लाई है...पता नहीं मैं उसे शब्दों में बयान कर पाऊंगी या नहीं...ऐसा प्यार मैंने कहीं भी नहीं देखा...गैंग्स्टा तुम हर मायने काफी अलग हो...काश की आज तुम अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर पाती।वहीं एक चीज बताती हूं जो तुम्हारी आंखों में आंसू ला देगा...गैंग्स्टा ने अपनी ट्रीट का कुछ हिस्सा बचा लिया है।'घर पर रहकर अनुषा दांडेकर अपने सभी डॉगी के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हाल ही में अनुषा ने इनके साथ सोशल मीडिया पर चल रहे मशहूर स्टेप अप चैलेंज को पूरा किया है। अनुषा दांडेकर ने अपने ब्रेकअप को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा था। वहीं इशारों-इशारों में बस अनुषा दांडेकर ने पैचअप की बात कही थी लेकिन लगता है कि वह करण कुंद्रा के साथ पैचअप करने के मूड में तो नहीं हैं। वहीं करण कुंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ब्रेकअप की खबरों को गलत ठहराया है। इसके साथ ही करण कुंद्रा का कहना है कि वह और अनुषा अब भी साथ है और ब्रेकअप की खबरें बिना सिर-पैर की है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको अनुषा दांडेकर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगी?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

महाभारत के भीम 100 रु. शगुन लेकर शुरू किया था अपना करियर

सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -