टीवी के लक्ष्मण ने किया मशहूर एक्ट्रेस संग अंडरवाटर रोमांस
टीवी के लक्ष्मण ने किया मशहूर एक्ट्रेस संग अंडरवाटर रोमांस
Share:

रामानंद सागर के सीरियल रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनील लहरी लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहे हैं. रामायण के स्टार्स का सोशल मीड‍िया पर आना तो जैसे फैंस के लिए डबल खुशी लेकर आ गया है. इसके साथ ही उन्हें अपने चहेते सितारों की अनदेखी तस्वीरें देखने का मौका मिल रहा है.रामायण के लक्ष्माण सुनील लहरी भी सोशल मीड‍िया पर बहुत फेमस हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टर के फॉलोअर्स काफी बढ़ रहे हैं. सुनील लहरी भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते हैं और सेट से अपनी पुरानी फोटोज भी शेयर करते हैं. ये रेयर फोटोज उनकी फिल्मों के सेट से होती हैं जो प्रशंसकों को खूब पसंद आती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने हाल ही में ट्विटर हैंडल पर अपनी एक ऐसी ही अनसीन फोटो शेयर की है जिसमें वे एक्ट्रेस अनुराधा के साथ अंडरवाटर रोमांटिक सीन करते नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर 1985 की फिल्म फिर आए बरसात से है. फोटो एक अंडरवाटर रोमांटिक सीन के दौरान की है जिसमें एक्टर सुनील लहरी एक्ट्रेस अनुराधा पटेल के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. इसके साथ ही फोटो के साथ सुनील ने कैप्शन में लिखा- फिल्म फिर आए बरसात से एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर रहा हूं. इसमें हम एक अंडरवाटर रोमांटिक सीन फिल्मा रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी. इसमें दिग्गज एक्टर और सरोजिनी नायडू के भाई हरिंद्रनाथ चट्टोपाध्याय, दिग्गज एक्टर आशोक कुमार, सईद जाफरी और पेनटल भी थे. फिल्म में उनके अपोजिट इजाजत मूवी फेम एक्ट्रेस अनुराधा पटेल थीं. वही अनुराधा पटेल जिनपर पॉपुलर गाना 'मेरा कुछ सामान' फिल्माया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही सुनील लहरी को पॉपुलैरिटी रामायण सीरियल से काम कर के मिली हो. मगर वे एक हैंडसम एक्टर थे और कई सारी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी कुछ पुरानी फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी मुस्कान काफी आकर्षक नजर आ रही है और लड़कियां भी उनकी इस अदा पर फिदा होती नजर आ रही हैं.

 

महाभारत के भीम 100 रु. शगुन लेकर शुरू किया था अपना करियर

सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -